Breaking News

सूरज बड़जात्या जल्द सलमान खान को प्रेम के रूप में लेकर होंगे वापिस

सूरज बड़जात्या का सलमान खान के रूप में प्रेम से काफी पुराना नाता है। जिस भी फिल्म में सलमान खान प्रेम बनकर आयी उसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। मैंने प्यार किया थे लेकर प्रेम रतन धन पायो तक.. सलमान खान से बॉक्स ऑफिस के कई रिपोर्ड तोड़े। अब एक बार फिर से ये जोड़ी साथ आ सकती है।

सूरज बड़जात्या अगले साल सलमान के साथ फिल्म शुरू करेंगे

फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या का सलमान खान के साथ पुराना नाता रहा है। उनकी साथ में पहली फिल्म, ‘मैंने प्यार किया’ एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी और तब से, राजश्री प्रोडक्शंस और प्रेम के रूप में सलमान की जोड़ी स्वर्ग में बनी है। कुछ समय पहले दिग्गज फिल्म निर्माता ने पुष्टि की थी कि ‘प्रेम वापस आएगा’। IndiaToday के साथ एक विशेष बातचीत में उन्होंने अब पुष्टि की है कि वह अगले साल सलमान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। सलमान खान के साथ अपनी फिल्म के बारे में अपडेट मांगे जाने पर सूरज बड़जात्या ने IndiaToday को बताया, “मैं अगले साल के मध्य में सलमान के साथ शुरुआत कर रहा हूं क्योंकि जब मैं फिल्म बनाता हूं, तो मैं स्वार्थी हो जाता हूं। आज, एक निर्देशक के रूप में अपने जीवन के इस पड़ाव पर, मैं स्वार्थी हो गया हूँ। मैं फिल्म खुद लिखता हूं और जब मैं खुद लिखता हूं तो अपना समय लेता हूं। खासकर सलमान के साथ, चूंकि हम लंबे समय के बाद एक साथ कुछ कर रहे हैं, इसलिए यह कुछ खास होना ही चाहिए, खासकर इतने सालों के बाद। तो हाँ, मैं अगले साल के मध्य में शुरुआत करूँगा।”

सलमान ने भी बताया कि वह राजश्री के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। साथ में, प्रोडक्शन हाउस और अभिनेता ने कई हिट फ़िल्में दी हैं, जिनमें ‘हम आपके हैं कौन,’ ‘हम साथ-साथ हैं’ शामिल हैं।

 

सलमान की लाइन में आगे क्या है?

इस बीच, सलमान अगली बार टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल दिवाली के दौरान रिलीज होगी। यह फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी और वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड को आगे बढ़ाने वाली दूसरी फिल्म होगी। फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे।