Breaking News

पीएम मोदी ने बोले : राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के राज में सिर्फ तबाही देखी

पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के करौलीमें विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान में एक ही आवाज सुनाई दे रही है. जन जन की है यही पुकार, आ रही है भाजपा सरकार। पीएम मोदी ने कहा कि आपके पास बंगला, गाड़ी, खेत खलिहान हो हर प्रकार की सुख सुविधा हो। कोई कमी न हो जिंदगी में लेकिन जवान बेटा, जवान बेटी शाम को घर न लौटे और उनका डेड बॉडी घर आ जाए तो रुपए किस काम के और वो बंगला खेत खलिहान किस काम की। अगर आपको रक्षा नहीं मिलती है। अगर आपका जीवन सुरक्षित नहीं है तो उन रुपयों का क्या करोगे। इसलिए शांति और सुरक्षा राजस्थान के विकास के लिए बहुत जरूरी है। पीएम मोदी ने पूछा कि क्या कांग्रेस आपको सुरक्षा दे सकती है? राजस्थान महिलाओं की मान मर्यादा के लिए मर मिटने वालों की धरती है। लेकिन जब कानून का भय नहीं रहता तो सबसे ज्यादा नुकसान माता-बहनों को उठाना पड़ता है। यही राजस्थान के हर कोने में हुआ है।

मोदी ने कहा कि राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के राज में सिर्फ तबाही देखी। कांग्रेस राजस्थान को फिर से बीमारू राज्य बनाना चाहती है। कांग्रेस के नेता सिर्फ अपनी तिजोरी भरने पर ध्यान दे रहे हैं, राजस्थान की जनता को वो लोग भूल गए हैं। कांग्रेस ने चंबल रिवर फ्रंट में कैसे-कैसे घोटाले किए हैं, वो भी आप सबको पता है। कांग्रेस ने पिछले 5 साल में बार-बार राजस्थान के युवाओं के सपनों को तोड़ा है। ऐसी कोई परीक्षा या पेपर नहीं, जो कांग्रेस ने बेचा नहीं। कांग्रेस का पेपर लीक माफिया युवाओं के सपनों पर भारी पड़ गया। लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि परीक्षा के पेपर लूटकर जिसने भी अपने लॉकर भरे हैं, उसका लॉकर टूटेगा और वो लॉकअप में जाएगा। ये मोदी की गारंटी है। पहले भी चर्चाओं में रहे कांग्रेस के एक मंत्री की एक हरकत कल से पूरा देश और राजस्थान देख रहा है। कल एक माता-बहन को पैसे का लालच देकर ये उसका वोट खरीदने की कोशिश कर रहे थे। मैं उस बहन को बहुत धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने न सिर्फ वो पैसे लौटाए बल्कि कांग्रेस के इस दागी मंत्री और उसकी टोली को करारा जवाब भी दिया।

पीएम ने कहा कि महिला सुरक्षा और महिला कल्याण भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। अपनी बहनों को धुएं से मुक्ति दिलाने के लिए आपके इस भाई ने मुफ्त गैस कनेक्शन दिए। इस रक्षाबंधन पर भी हमने उज्ज्वला के गैस सिलेंडर के दाम में बड़ी राहत दी थी। अब राजस्थान भाजपा ने और भी सस्ता गैस सिलेंडर देने का ऐलान किया है। यही डबल इंजन सरकार का डबल फायदा है। कांग्रेस के एक विधायक ने यहां के मंत्री के लिए कहा है – भाया रे भाया खूब खाया, एक गांव तो पूरा ही खाया। कांग्रेस में मंत्री, विधायक सब बेलगाम हैं और जनता त्रस्त है। कांग्रेस ने राजस्थान की जनता को लुटेरों, दंगाइयों, अत्याचारियों और अपराधियों के हवाले कर दिया है। इसलिए आज यहां का बच्चा-बच्चा कह रहा है – गहलोत जी कोनी मिले वोट जी।