Breaking News

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी-पार्टी जितनी अधिक उठेगी और सफल होगी, विपक्ष के हमले उतने ही अधिक होंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री ने पार्टी के नेताओं से मजबूत लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा है। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पीएम मोदी ने सांसदों को नसीहत दी। उन्होंने कहा कि छह अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस मनाया जाता है। हम 6 अप्रैल से 14 अप्रैल (बीआर अंबेडकर के जन्मदिन) सप्ताह को सामाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने पर 15 मई से 15 जून तक सभी सांसदों को अपने-अपने क्षेत्र देखने को कहा है। सांसदों को अपने क्षेत्र में किसी भी माध्यम से प्रचार करने को कहा गया है।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि भाजपा संसदीय दल की बैठक में समाज कल्याण योजना पर चर्चा हुई। मन की बात अप्रैल में अपना 100वां एपिसोड पूरा करेगी, इसलिए पीएम मोदी ने सभी सांसदों से कहा है कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्र की खास बातें बताएं। पूर्वोत्तर में हाल के चुनावों में जीत के लिए हमने पीएम मोदी को भी बधाई दी। इसी दौरान प्रह्लाद जोशी से कर्नाटक में मुस्लिम कोटा खत्म करने पर सवला पूछा गया। प्रह्लाद जोशी ने कहा कि यह तथ्यात्मक, कानूनी और संवैधानिक रूप से गलत है। जब अन्य राज्यों में धर्म के आधार पर आरक्षण दिया गया था जिसे सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया था और अब यह भी अवैध था इसलिए इसे खत्म कर दिया गया है।

मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में शामिल होने वाले प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओं को यह कहते हुए “मजबूत लड़ाई” के लिए तैयार रहने के लिए कहा कि पार्टी जितनी अधिक उठेगी और सफल होगी, विपक्ष के हमले उतने ही अधिक होंगे। बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज सुबह यहां संसद परिसर में हुई। यह पहली बार था जब सत्र के चल रहे दूसरे भाग में यह बैठक हुई है। पीएम मोदी की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब संसद में गतिरोध बना हुआ है जिसमें विपक्ष अडानी-हिंडनबर्ग मुद्दे पर जेपीसी की मांग कर रहा है, और भाजपा ने राहुल गांधी से प्रधानमंत्री का अपमान करने के लिए माफी की मांग की है।