Breaking News

24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, दोनों के परिवार उदयपुर पहुंचे, खास मेहमान करेंगे शिरकत

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके लिए उदयपुर की द लीला पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। अंबाला कैंट में रह रहे परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा व माता रीना चोपड़ा भी उदयपुर शादी की रस्म पूरी करने पहुंचे हुए हैं।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप से सांसद राघव चड्ढा की 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी है। शादी से पहले की तैयारियों व कार्यक्रमों के लिए परिणीति का परिवार अंबाला छावनी से उदयपुर पहुंचा है। परिणीति के पिता पवन चोपड़ा और मां रीना चोपड़ा व उनके भाई वहां पर गए हैं। इसमें सीमित लोगों को ही निमंत्रण रहेगा। इसके बाद रिसेप्शन में अन्य जानकारों को बुलाया जाएगा। वहीं, प्रियंका चोपड़ा के रिश्तेदार भी शादी के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। जिसके लिए तैयारियां भी पूरी हो गई हैं।

गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा का परिवार अंबाला छावनी में स्टॉफ रोड पर रहता है। परिणीति का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को अंबाला में हुआ था। परिणीति के पिता की राय मार्केट में ऑटोमोबाइल की दुकान भी है। इसके साथ ही परिणीति की शुरुआती पढ़ाई कान्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल से हुई। इसके बाद परिणीति लंदन चली गईं थीं। जहां से बिजनेस फाइनेंस और इकानॉमिक्स में आनर्स की पढ़ाई मैंनचेस्टर बिजनेस स्कूल से की है।