Breaking News

राखी पर टूटा दुखों का पहाड़, कैंसर से जूझ रही मां का निधन

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है, लेकिन बीती रात उनकी जिंदगी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, बीती रात अभिनेत्री की माँ जया का कैंसर की बीमारी के चलते निधन हो गया है। राखी की माँ ने 28 जनवरी, शनिवार की शाम मुंबई के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह लंबे समय से एंडोमेट्रियल (अंतर्गर्भाशयकला संबंधी) कैंसर से लड़ाई लड़ रही थीं। राखी के पति आदिल खान दुर्रानी ने शनिवार शाम को अभिनेत्री की माँ के निधन की बात की पुष्टि की थी।

हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुईं राखी सावंत

माँ के निधन के बाद राखी सावंत को हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इन वीडियो में, राखी अपनी माँ की बॉडी को हॉस्पिटल से लेकर जाती नजर आ रही है। अभिनेत्री मीडिया के सामने खुद को संभाल नहीं पाईं और बुरी तरह रोने लगीं। इतना ही नहीं उन्हें अभिनेता सलमान खान का नाम लेकर भी रोते देखा गया। राखी ‘भाई, माँ चली गई’ कहकर जोर-जोर से रोती नजर आयीं।

राखी सावंत ने शेयर किया माँ का वीडियो

राखी सावंत ने माँ के निधन के बात देर रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट किया। वीडियो में अभिनेत्री की माँ अस्पताल के बिस्तर पर लेटी नजर आ रही हैं और राखी नीचे जमीन पर बैठकर रोती दिख रही हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में माँ को लेकर भावुक कर देने वाली बातें लिखीं। अभिनेत्री ने लिखा, ‘आज मेरी मां का हाथ सर से उठ गया… और मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा… मैं तुमसे प्यार करती हूँ माँ, आप के बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा या कौन मुझे गले लगाएगा मां.. अब मैं क्या करूं… कहा जांऊ… आई मिस यू आई।’ राखी के इस पोस्ट के बाद लोग और बी-टाउन की तमाम हस्तियां उन्हें सहानुभूति देते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं सब अभिनेत्री को इस समय में मजबूत बने रहने के लिए भी कह रहे हैं।