Breaking News

माहिरा और सलीम ने पाकिस्तान में एक निजी और आउटडोर समारोह में सात जन्मों के लिए एक.दूसरे का हाथ

बहुत बहुत बधाईयां, ‘हमसफर’ में अपने अभिनय को लेकर मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने बीते दिन अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी रचाई। दोनों ने पाकिस्तान के मुरी में एक निजी और आउटडोर समारोह में सात जन्मों के लिए एक-दूसरे का हाथ थामा। माहिरा की मैनेजर अनुषाय तल्हा खान ने अभिनेत्री के शादी समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। माहिरा अपनी दूसरी शादी की वजह से इस समय काफी ज्यादा चर्चा में हैं।

सलीम करीम से माहिरा ने रचाई शादी

माहिरा के मैनेजर अनुषाय तल्हा खान ने शादी समारोह का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में, अभिनेत्री पेस्टल रंग के ब्राइडल लहंगे में घूंघट पहनकर गलियारे से होते हुए अपने पति सलीन की ओर कदम बढ़ाती नजर आ रही हैं। सलीन अपनी दुल्हन को देखते ही इमोशनल हो गए और उनकी आँखों में आसूं छलक आएं। इसके बाद सलीन आगे कदम बढ़ाते हैं और अपनी दुल्हन के पास जाकर उनके सिर से घूंघट हटाते दिखाई दे रहे हैं। दूल्हे के लुक की बात करें तो सलीन ने काली शेरवानी और नीली पगड़ी पहनी है।

 

 

माहिरा और सलीन की शादी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगा। जैसे ही ये वीडियो सबकी नजरों में आया लोगों ने जोड़े को शादी की बधाईयां देनी शुरू कर दी। अभिनेत्री की शादी का ये वीडियो कई जगह पर शेयर किया गया है। उनके लुक की काफी तारीफ हो रही हैं। कमेंट सेक्शन में लोग जोड़े को बधाई देते नहीं थक रह हैं।