Breaking News

गौतम गंभीर ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को लेकर भविष्यवाणी की, कहा-बाबर की बल्लेबाजी तकनीक को जबरदस्त ,वो इस वर्ल्ड कप में तीन से चार सेंचुरी लगा सकते हैं

पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को लेकर भविष्यवाणी की है। दरअसल, गंभीर ने बाबर की बल्लेबाजी तकनीक को जबरदस्त बताते हुए कहा है कि वो इस वर्ल्ड कप में तीन से चार सेंचुरी लगा सकते हैं। जो कि अन्य टीमों के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकते हैं।

साथ ही गंभीर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के शानदार घरेलू रिकॉर्ड को टीम इंडिया के लिए प्लस प्वॉइंट बताया है।

 

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि, जिस तरह की तकनीक बाबर आजम के पास है मुझे लगता है कि इस वर्ल्ड कप में वह पाकिस्तान के लिए तीन से चार शतक जड़ सकते हैं। गंभीर पहले भी ये बात कह चुके हैं। बता दें कि, बाबर आजम ने वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में 84 गेंद पर 80 रन बनाए थे। साथ ही वो पिछले कुछ समय से लगातार रन बना रहे हैं।

 

हालांकि, रोहित शर्मा ने घरेलू मैदानों पर 80 वनडे मुकाबलों में 4148 रन जड़े हैं। इस दौरान उनका बल्लेबाजी औसत 58.42 का रहा है। ऐसे में गौतम गंभीर ने इन आंकड़ों को बेहद शानदार और खास बताया है। उन्होंने कहा, “भारत घर में वर्ल्ड कप खेल रहा है। हम सभी लोग रोहित शर्मा का घरेलू रिकॉर्ड जानते हैं। उनके पास वनडे में तीन या चार दोहरे शतक हैं। इसलिए मैं आश्वस्त हूं कि अपने दमदार घरेलू प्रदर्शन से टीम इंडिया को फायदा पहुंचेगा।”

 

फिलहाल, भारतीय कप्तान अच्छी लय में है। उन्होंने पिछले 8 वनडे पारियों में 4 फिफ्टी जड़ी हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी उन्होंने लाजवाब 80+ रनों की पारी खेली है।