Breaking News

लो जी दूल्हे राजा अपनी दुल्हनिया को लाने के लिए तैयार, थोड़ी देर नाव से निकलेंगे राघव चड्ढा बारात लेकर

लो जी दूल्हे राजा अपनी दुल्हनिया को लाने के लिए तैयार हो गए हैं।  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं, ऐसे में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें बाराती सजे- धजे दिखाई दे रहे हैं। ताज पैलेस से बारात निकलने की तैयारियां शुरू हो गई हैं, खास बात यह है कि दल्हे मियां की बारात घोड़े से नहीं बल्कि बोट से जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और खबरों के अनुसार राघव 18 बोट्स में बारात लेकर होटल ताज पैलेस से निकल चुके हैं। लीला पैलेस पहुंचने पर उनका जोर-शोर से स्वागत होगे उसके बाद जयमाला कर रस्म शुरू होगी।

बारात निकलने से पहले दूल्हे राजा की पहली झलक सामने आ गई है, वह व्हाइट कलर की शेरवानी पहने नजर आए। हालांकि उन्होंने अपने लुक को छिपाने की कोशिश की लेकिन कैमरों की नजरों से बच नहीं पाए। ताज पैलेस के बाद सजी- धजी कई नावें दिखाई दे रही हैं, जिसमें बैठकर बाराती वेडिंग वैन्यू पर पहुंचेंगे।

वहीं दूसरी तरफ उदयपुर एयरपोर्ट पर मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। कुछ ही देर पहले पर। परणीति चोपड़ा की खास दोस्त सानिया मिर्जा।उदयपुर पहुंच गई हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस शादी में शरीक हाेने के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि दुल्हनिया अपने खास दिन पर उन्हीं का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनेगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शादी में शरीक होने के लिए पहले ही पहुंच चुके हैं। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। परिणीति राघव की शाही शादी के मंडप की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।