Breaking News

सजी दुलहनिया परिणित, हुई सेरेमनी की तैयारियां, थोड़ी देर में निकलेंगेे दूल्हे राजा राघव चड्ढा बारात लेकर

‘आप’ सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी को बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। इनके प्री-वेडिंग फंक्शन से कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं। परिणीति को लेने उनके दूल्हे राजा दोपहर करीब 2:30 बजे बारात लेकर निकलेंगे।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। संगीत सेरेमनी से कपल की पहली फोटो सामने आ गई है। नवराज हंस ने राघव-परिणीति की फोटो शेयर कर इन्हें बधाई दी है।

शाही बोट से दुल्हन लेने जाएंगे राघव चड्ढा

होने वाले दूल्हे राजा राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा को लेने जाने के लिए घोड़ी या गाड़ी से नहीं, बल्कि शाही बोट से जाएंगे। इसी बीच परिणीति चोपड़ा के भाई की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह नाव से वेडिंग वेन्यू की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दुल्हन को गोल्ड ज्वेलरी देंगी बुआ

 परिणीति चोपड़ा को उनकी बुआ की तरफ से गिफ्ट के तौर पर गोल्ड ज्वेलरी दी जाएगी।

चूड़ा सेरेमनी के लिए शुरू हुई तैयारियां, 2:30 बजे बारात लेकर आएंगे राघव

परिणीति और राघव की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी पूरी हो चुकी है। अब यह जोड़ा सात फेरे लेने के लिए तैयार है। एक बजे से राघव की सेहराबंदी और परिणीति की चूड़ा सेरेमनी शुरू हो जाएगी। 2:30 बजे बारात लेकर आने के बाद करीब 4 बजे जयमाला का आयोजन किया जाएगा।

सानिया मिर्जा होंगी शादी का हिस्सा

सानिया मिर्जा होंगी शादी का हिस्सा

परिणीति चोपड़ा की अच्छी फ्रेंड कही जाने वालीं सानिया मिर्जा भी शादी के लिए उदयपुर पहुंच चुकी हैं। इसके पहले सानिया ने एक पोस्ट शेयर कर परिणीति को उनके बिग डे के लिए बधाई दी थी।

सामने आई संगीत सेरेमनी से राघव-परिणीति की फोटो

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding Live Updates: सामने आई संगीत सेरेमनी से राघव-परिणीति की फोटो

 राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। कपल आज उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेर लेगा और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हो जाएगा। परिणीति और राघव के प्री-वेडिंग फंक्शन से कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। नवराज हंस ने संगीत सेरेमनी से कपल की पहली फोटो शेयर की है। उन्होंने दिल चोरी साडा हो गया और कजरा मोहब्बत वाला जैसे फेसम बॉलीवुड और कुछ पंजाबी सॉन्ग्स भी गाए।