Breaking News

Kolkata Doctor Rape Case में हैरतअंगेज खुलासा, कोलकाता पुलिस कमिश्नर के नाम पर रजिस्टर्ड है दरिंदे संजय रॉय की बाइक

कोलकाता में तनाव बढ़ गया है क्योंकि 9 अगस्त को आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के जवाब में राज्य सचिवालय, नबन्ना की ओर मार्च कर रहे प्रदर्शनकारियों के साथ दंगा पुलिस की झड़प हो गई। अधिकारियों ने आंसू गैस के गोले तैनात किए हैं। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछारें की गईं, जिन्होंने जवाब में पुलिस पर पथराव किया। स्थिति अस्थिर बनी हुई है क्योंकि कानून प्रवर्तन लगातार बढ़ते अराजक दृश्य को नियंत्रित करने के लिए संघर्ष कर रहा है।

वहीं अब इस केस को लेकर हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। कोलकाता पुलिस और टीएमसी के अनुसार, आरजी कर एमसीएच बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी संजय रॉय उस भयानक रात को कोलकाता पुलिस आयुक्त के नाम पर रंजीस्टर्ड बाइक चला रहा था। वही कमिश्नर, जिन्होंने बिना उचित जांच के इसे आत्महत्या बता दिया। बीजेपी मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने एक्स पर लिखा कि पूरे समय ममता बनर्जी लगातार उनके संपर्क में रहीं। यह गंभीर है और इसकी जांच की जरूरत है। स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच के लिए ममता बनर्जी और कोलकाता पुलिस आयुक्त दोनों को तुरंत पद छोड़ना चाहिए।

मालवीय ने लिखा कि  महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के पीछे की साजिश का पता लगाने के लिए सीबीआई को उन्हें हिरासत में लेना चाहिए, उनके फोन रिकॉर्ड की जांच करनी चाहिए और उनका पॉलीग्राफ टेस्ट कराना चाहिए। क्या मृतक को चेस्ट मेडिसिन विभाग में नकली दवाओं के सिंडिकेट के बारे में कुछ पता चला था, जैसा कि चिकित्सा जगत के लोग आरोप लगा रहे हैं? वह एक पल्मोनोलॉजिस्ट थीं और उदाहरण के लिए, टीबी दवाओं की बड़ी खेप करदाताओं के पैसे से खरीदी जाती है। क्या कोई सिंडिकेट है, जो मूल दवाओं को पड़ोसी देशों में निर्यात कर रहा था और उनके स्थान पर पतला/दूषित नमूने ले रहा था? इसमें बहुत सारी परतें हैं। सीबीआई के पास एक कठिन काम है, क्योंकि कोलकाता पुलिस और ममता बनर्जी ने सभी सबूतों को खत्म करने और इसमें शामिल लोगों को बचाने के लिए हर संभव कोशिश की है।