Breaking News

मध्य प्रदेश में बोले जे0पी0 नड्डा कांग्रेस का मतलब है . भ्रष्टाचार, अनाचार, व्यभिचार, विकास विहीन समाज विनाशकारी नीति और परिवारवाद

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अपने आखिरी चरण में है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज रतलाम जिला की आलोट विधानसभा में आयोजित जनसभा में संबोधन किया। उन्होंने कहा कि 17 तारीख को आप जो निर्णय लेने वाले हैं, वो केवल एक विधायक बनाने के लिए नहीं बल्कि आपको अपने भविष्य का निर्णय लेना है। उन्होंने कहा कि आज मुझे खुशी है कि मध्य प्रदेश अब बीमारू राज्य नहीं रहा, बल्कि बेमिसाल राज्य बन गया है और विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में नीति परिवर्तन और जमीन पर काम करके हमारी भाजपा सरकार ने यहां भरपूर काम किया है।

नड्डा ने लोगों से कहा कि आप कांग्रेस को पहचान लीजिए, ये नए नए भेष में आते हैं। कांग्रेस का मतलब है – भ्रष्टाचार, अनाचार, व्यभिचार, विकास विहीन समाज, विनाशकारी नीति और परिवारवाद। जबकि भाजपा का मतलब है – विकास, तरक्की, लोगों की सरकार, हितकारी सरकार। उन्होंन कहा कि कांग्रेस ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाला किया, 2G घोटाला किया, कोयला घोटाला किया, पनडुब्बी घोटाला किया, चावल घोटाला किया। ये तीनों लोक में भ्रष्टाचारी हैं, इन्होंने न अंतरिक्ष छोड़ा, न धरती छोड़ी और न ही पाताल छोड़ा। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कांग्रेस का एक मॉडल है- वो है लापता मॉडल। सड़क लापता, बिजली लापता, आवास योजना लापता, घर-घर पानी लापता और विकास तो पूरी तरह लापता।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इन्होंने अपने 15 महीने की सरकार में शिवराज जी की संबल योजना को रोक दिया था। लेकिन असंगठित मजदूरों को संबल देने की इस योजना को 600 करोड़ रुपये देकर शिवराज जी ने फिर से प्रारंभ किया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ के पूर्व OSD के घर से करोड़ों रुपये निकले। इनके भांजे के घर से भ्रष्टाचार का पैसा निकला। मतलब ये खुद भी लगे हैं और इनके भतीजे और भांजे भी घोटाले कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2003 में यहां 60 हजार किमी पक्की सड़कें थी, जो आज बढ़कर 5 लाख किमी हो चुकी हैं। 2003 में यहां 5 मेडिकल कॉलेज थे, जो आज बढ़कर मोदी जी के नेतृत्व में 30 हो चुके हैं। पूरे देश का ऐसा पहला मेडिकल कॉलेज मध्य प्रदेश में हैं, जहां छात्र-छात्राएं हिंदी में मेडिकल की पढ़ाई करेंगे।