Breaking News

यू0पी0 में माफियाओं का सफाया करने के लिए योगी सरकार एक्शन में, अब राकेश यादव के आवास पर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ प्रशासन का एक्शन लगातार जारी है। माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है। योगी सरकार का साफ तौर पर कहना है कि कानून व्यवस्था से कोई समझौता नहीं होगा। इसी कड़ी में आज एक और गैंगस्टर के आवास को ढहा दिया गया है। यह मामला भी गोरखपुर का ही है। पिछले दो-तीन दिनों में गोरखपुर में यह दूसरा मामला है जब किसी माफिया के खिलाफ बुलडोजर के कार्रवाई हुई है।

गैंगस्टर राकेश यादव के आवास को ढहा दिया

असामाजिक तत्वों के खिलाफ एक और कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को गैंगस्टर राकेश यादव के आवास को ढहा दिया। गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) ने आज गोरखपुर में यादव के आवास पर एक विध्वंस अभियान चलाया, जो वर्तमान में जेल में बंद है। क्षेत्र में कानून व्यवस्था की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी उत्तर गोरखपुर मनोज कुमार अवस्थी के मुताबिक गैंगस्टर राकेश यादव पर 52 मुकदमे दर्ज हैं।

 

एसपी उत्तर गोरखपुर मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि यह कार्रवाई गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) द्वारा की जा रही है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए यहां पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। गैंगस्टर राकेश यादव के खिलाफ 52 मामले दर्ज हैं। वह इस समय जेल में बंद है।

 

विनोद उपाध्याय के खिलाफ हुई थी कार्रवाई

इससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को विनोद उपाध्याय के गोरखपुर स्थित आवास को गिराने का अभियान चलाया था। खबरों के मुताबिक, माफिया विनोद उपाध्याय फिलहाल फरार है और उस पर 50,000 रुपये का इनाम है। पुलिस के मुताबिक, उपाध्याय के खिलाफ हत्या के 4 मामलों समेत करीब 32 मामले दर्ज हैं। यह विध्वंस अभियान गोरखपुर जिला प्रशासन के तहत चलाया गया था।