Breaking News

दौसा में सीएम गहलोत पर सचिन पायलट ने कसा तंज, बोले. हर गलती की कीमत चुकानी पड़ती है

राजस्थान में कांग्रेस में चल रही सियासी कयासबाजी के बीच सचिन पायलट ने रविवार को अपने पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर दौसा के भंडाना में श्रद्धांजलि सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम की पायलट के तेवर तीखे-तीखे नजर आए। उन्होंने अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि जब खदानें आवंटित की गईं तो पकड़ में आने के बाद उन्हें रद्द कर दिया गया लेकिन उन्हें आवंटित कर दिया गया और किसी ने सच ही कहा है ‘हर गलती सजा मांगती है।

बता दें कि राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (REET) में कथित तौर पर धांधली के मामले में अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा था कि हर गलती सजा मांगती है। उन्होंने कहा था कि रीट का मुद्दा बड़ा है, हम उसकी तह तक जाना चाहते हैं, हर गलती कीमत मांगती है। गहलोत ने कहा था कि जिन्होंने गलती की उनको कीमत देनी पड़ेगी।

वहीं पायलट ने कहा कि मेरे पापा देश के लिए लड़े, एयरफोर्स के लिए उन्होंने जेट उड़ाए। सचिन ने कहा कि राजेश पायलट ने किसानों के लिए, वंचितों के लिए बात की, आज हमें ऐसे नेताओं की जरूरत है जो अपने दिल की बात कहें। सचिन ने कहा कि मैंने हमेशा युवाओं के हित में बात की है, मैं अपने वादों से पीछे नहीं हटूंगा।