Breaking News

फाइटर में भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में देखेंगे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में देखेंगे। फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है। भारत के 75वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाते हुए, वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा एक्शन से भरपूर फिल्म को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

बने, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जो भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों को चलाने के लिए जाने जाते हैं, इस लिए में दिखाए जाने वाले एक्शन को लेकर कड़ी तैयारी कर रहे हैं। ये ऐसा होगा जिसे शायद दर्शकों ने पर्दे पर पहले कफी नहीं अनुभव किया होगा। भारत के सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि देने वाली यह फिल्म गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के दौरान खुलने के लिए बिल्कुल सही समय है।

फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। यह पहली बार है जब ऋतिक रोशन ने दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है। निर्माता और वायकॉम18 स्टूडियो के सीओओ अजीत अंधारे के भारतीय सिनेमा में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की एक्शन फिल्म लाने के दृष्टिकोण के साथ, फिल्म का इरादा वैश्विक दर्शकों से अपील करना है, जिसकी कहानी भारत में गहराई से निहित है।