Breaking News

गदर 2 का धमाकेदार टीजर, तारा, सकीना और जीते एक बार फिर दिल जीतने के लिए वापस आ गए हैं

बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म गदर 2 का टीजर रिलीज हो गया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ वर्ष 2001 में रिलीज हुयी थी। इस फिल्म में सनी देओल ,अमीष पटेल और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभायी थी।‘गदर: एक प्रेम कथा’ फिर से सिनेमाघरो 9 जून को रिलीज हुई है। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल ‘गदर 2 का टीजर रिलीज हो गया है।टीजर की शुरुआत एक महिला की आवाज के साथ होती है। महिला कहती है दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ…वर्ना इस बार दहेज में वो लाहौर ले जाएगा।

निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा, गदर 2 का टीज़र दर्शकों को यह संकेत देने के लिए था कि तारा, सकीना और जीते एक बार फिर दिल जीतने के लिए वापस आ गए हैं, हमने सोचा कि फिल्म की विरासत को जीवित रखने के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने का यह सबसे अच्छा तरीका है।’ सनी देओल ने कहा, ‘गदर 2 अपने प्रतिष्ठित पहले भाग की विरासत को आगे बढ़ा रही है। भारत की सबसे पसंदीदा पारिवारिक फिल्म में से एक को वापस लाने में सक्षम होना एक आशीर्वाद है। अपने दिल में फिल्म हमेशा प्यार, साहस और देशभक्ति की एक प्रेरक महाकाव्य कहानी होगी। आशा है कि दुनिया तारा और सकीना का फिर से खुले दिल से स्वागत करेगी।

अमीषा पटेल ने कहा, ‘‘गदर: एक प्रेम कथा को मेरे जन्मदिन पर फिर से रिलीज़ किया गया और मेरा सबसे बड़ा उपहार वह प्यार था जो हमें अपने प्रशंसकों से मिला। हमने महसूस किया कि फिल्म दर्शकों के दिलों में कितनी मजबूती से बसी है। गदर 2 का टीज़र तारा और सक्सेना की कहानी में एक नया अध्याय शुरू करता है और हमें पूरी उम्मीद है कि हम एक बार फिर अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की मुख्य भूमिका है।‘गदर 2’11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।