Breaking News

MS Dhoni का गैरेज देखने पहुंचा पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश, एक घर में इतनी अधिक संख्या में बाइक और गाड़ियां देखकर आंखे खुली की खुली रह गई

महेंद्र सिंह धोनी जितना क्रिकेट से प्यार करते हैं उतना ही वो अपनी बाइक से भी प्यार करते है। महेंद्र सिंह धोनी का बाइक प्रेम काफी अधिक है, जिसके बारे में वो समय समय पर जिक्र भी करते रहे है। महेंद्र सिंह धोनी के पास शानदार बाइक कलेक्शन है, जिसे वो बेहद सहेज कर रखते है।

इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी की बाइक कलेक्शन का एक शानदार वीडियो भी सामने आया है जो पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने सोमवार को शेयर किया है। वेंकटेश प्रसाद रांची में थे और इस दौरान वो महेंद्र सिंह धोनी से उनके घर भी मिलने पहुंचे। यहां माही ने वेंकटेश प्रसाद को अपना बहुमूल्य बाइक-कार कलेक्शन भी दिखाया। ये कलेक्शन महेंद्र सिंह धोनी के फार्महाउस में है, जहां उन्होंने बेहद शानदार गैराज बनाया है, जिसमें सभी गाड़ियां और बाइक रखी है।

एक घर में इतनी अधिक संख्या में बाइक और गाड़ियां देखकर वेंकटेश प्रसाद की आंखे खुली की खुली रह गई है। क्रिकेटर से कमेंटेटर बने वेंकटेश प्रसाद जब महेंद्र सिंह धोनी के गैराज में पहुंचे तो उनकी आंखों को विश्वास नहीं हुआ। इस गैरेज का एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। बता दें कि ये वीडियो महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने शूट किया था।

ये सभी को पता है कि महेंद्र सिंह धोनी को बाइक और गाड़ियों का बहुत अधिक शौक है। अपने इस शौक के संबंध में वो समय समय पर जिक्र भी कर चुक है। इसका जाता नमूना इस वीडियो में भी देखने को मिलता है। दो मिनट से 11 सेकेंड कम के इस वीडियो में वेंकटेश प्रसाद ने लिखा कि, मैंने एक व्यक्ति मे सबसे पागलपन भरा जुनून देखा है। इतना कलेक्शन, धोनी क्या व्यक्ति है। महान उपलब्धि हासिल करने वाला और अधिक अविश्वसनीय व्यक्ति है। ये रांची में उनके घर पर बाइक और कार के कलेक्शन की झलक है। धोनी और उनके जुनून से अभिभूत हो गया हूं।

 

इस वीडियो में वेंकटेश कहते हैं कि धोनी के बाइक कलेक्शन को देखकर क्या कहा जाए। जब तक कोई इसके लिए पागल ना हो, इतनी बाइकें नहीं खरीदी जा सकती है। ये बाइक का शोरूम हो सकता है। किसी को भी इतनी बाइकें खरीदने के लिए बेहद जुनूनी होना चाहिए।

 

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के पास 50 से अधिक बाइक्स है, जिसके बारे में उन्होंने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था। हार्ले-डेविडसन फैट बॉय, कावासाकी निंजा H2, डुकाटी 1098, यामाहा RD350, सुजुकी हायाबुसा जैसी शानदार और लग्जरी बाइक कलेक्शन महेंद्र सिंह धोनी के पास है। धोनी ने कहा था मैं जुनूनी हूं और मेरे पास 50 से अधिक बाइक्स हैं। उन्होंने कहा था कि वो शिकायत नहीं करती है।

 

मजाकिया अंदाज में महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि बाइकों की खासियत है कि अगर उन्हें साफ ना करो, पेट्रोल ना डालो तो भी वो शिकायत नहीं करती है। उनकी खूबसूरती है  ही ये की चाहे कुछ भी हो जाए उनका ख्याल रकों और वो काम करती है। वो कभी पलटवार नहीं करती है।