Breaking News

पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में संजय राउत को ईडी ने भेजा समन, कल तलब किया

महाराष्ट्र के सियासी घमासान में जहां उद्धव गुट की शिवसेना और एकनाथ शिंदे की बागी ब्रिगेड के बीच घमासान छिड़ा हुआ है। बयानों के तीर भी जारी हैं। शिवसेना की तरफ से जहां संजय राउत के जुबानी हमले काफी तीखे और आक्रमक नजर आ रहे हैं। वहीं अब शिवसेना नेता राउत की परेशानी बढ़ सकती है। शिवसेना नेता संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा है। राउत को ईडी ने कल पेश होने के लिए कहा है। प्रवीण राउत और पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना सांसद को ईडी ने कल तलब किया है।

संजय राउत को ईडी के समन पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि ईडी बीजेपी के परम भक्ति का उदाहरण पेश कर रही है। प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा से परम भक्ति का सबसे बड़ा उधारण पेश करती हुई ईडी डिपार्टमेंट। वहीं टीएमसी की तरफ से कहा गया कि विपक्ष को ईडी निशाना बना रही है।

बता दें कि इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने अप्रैल महीने में शिवसेना के नेता संजय राउत के खिलाफ पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए1,034 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क की थी। जानकारी के अनुसार इस कार्रवाई के तहत जांच एजेंसी ने राउत के अलीबाग प्लॉट और दादर में एक फ्लैट को कुर्क किया था।