Breaking News

हमारा अनादर करें, लेकिन हमारे पिता का नहीं, सुप्रिया सुले, अनिल देशमुख बोले-82 साल का शेर अभी भी जीवित है

अजित पवार ने बगावत के बाद आज अपने चाचा शरद पवार से कहा कि अब समय आ गया है कि वो रिटायर हो जाएं और एनसीपी की बागडोर उन्हें सौंप दें। एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने शरद पवार की उम्र पर अजित पवार की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन 82 साल के हैं और अभी भी काम कर रहे हैं। वहीं अजित पवार के रिटायरमेंट वाले बयान पर शरद पवार के वफादार अनिल देशमुख ने कहा कि 82 साल का शेर अभी भी जीवित है।

सुप्रिया सुले ने कहा कि हमारा अनादर करें, लेकिन हमारे पिता (शरद पवार) का नहीं। सुले ने मुंबई में कहा, यह लड़ाई भाजपा सरकार के खिलाफ है, जो देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का मानना ​​है कि दूसरे बूढ़े हो गए हैं और इसलिए उन्हें सिर्फ आशीर्वाद देना चाहिए। उन्हें आशीर्वाद क्यों देना चाहिए? रतन टाटा साहेब से तीन साल बड़े हैं और देश के सबसे बड़े समूह का नेतृत्व कर रहे हैं। असली एनसीपी शरद पवार के साथ है और असली चुनाव चिन्ह हमारे पास है।

एक बैठक में राकांपा के बागी गुट को संबोधित करते हुए अजित पवार ने कहा कि आपने मुझे सबके सामने खलनायक के रूप में चित्रित किया। मेरे मन में अब भी उनके (शरद पवार) प्रति गहरा सम्मान है। अजित पवार ने कहा कि भाजपा नेता 75 साल की उम्र में सेवानिवृत्त होते हैं। आप लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का उदाहरण देख सकते हैं। इससे नई पीढ़ी को आगे बढ़ने का मौका मिलता है। आप (शरद पवार) हमें अपना आशीर्वाद दें।