Breaking News

Deep Sidhu Death : दीप सिद्धू के एक्सीडेंट में शामिल आरोपी ट्रक का चालक गिरफ्तार

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की जान लेने वाले हादसे में शामिल ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पहचान हरियाणा के नहू निवासी कासिम के रूप में हुई है। ट्रक के चालक को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के बाद कासिम मौके से फरार हो गया था। पिछले साल गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली के लाल किला के पास हुई हिंसा के मुख्य साजिशकर्ता होने का आरोपी अभिनेता-कार्यकर्ता दीप सिद्धू की मंगलवार को हरियाणा के सोनीपत जिले में खरखौदा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल राजमार्ग पर एक सड़क हादसे में मौत हो गयी थी।

खरखौदा पुलिस थाने के निरीक्षक जसपाल सिंह ने बताया कि सिद्धू की एसयूवी ट्रक से टकरा गई। अधिकारी ने बताया, ‘‘उनकी हादसे में मौत हो गई।’’ उन्होंने बताया कि सिद्धू के साथ वाहन में मौजूद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया और वह खतरे से बाहर है। सोनीपत जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं।

गौरतलब है कि केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसानों की आयोजित ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला हुई हिंसा थी और इस मामले में सिद्धू को नौ फरवरी 2021 को गिरफ्तार किया गया था। जमानत पर रिहा होने से पहले सिद्धू करीब दो महीने तक जेल में रहा था।