Breaking News

कांग्रेस ने देश में तुष्टीकरण की राजनीति कर आतंकवाद को पनाह दी: शिवराज

मध्य प्रदेश में राजनीतिक हलचल जारी है। दरअसल, राज्य में निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने है। इन सब के बीच बालाघाट में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर एक बार फिर से बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में विकास के सारे काम ठप हो गए थे। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि जो संकल्प पत्र भाजपा ने दिया है, उसे मैं पूरा करूंगा। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने बुलडोजर चला चला कर 21 हजार एकड़ ज़मीन मुक्त कराई है। ये ज़मीन मैं गरीबों को बाटूंगा।

इसके आगे शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने देश में तुष्टीकरण की राजनीति कर आतंकवाद को पनाह दी। भाजपा की नीति बिल्कुल स्पष्ट है क्योंकि हम आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमने राज्य में माफियाओं और गुंडों के खिलाफ अभियान चलाया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने व्यापारियों से पैसे वसूलने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया लेकिन मामा का बुलडोजर गरीब लोगों को न्याय देता है और अपराधियों को नष्ट करता है। कमलनाथ पर हमला जारी रखते हुए शिवराज ने कहा कि आज मैंने पहले अपने गांव में जाकर वोट डाला। कमलनाथ जनता से कह रहे हैं, कांग्रेस को वोट दीजिए, लेकिन खुद इन्होंने वोट नहीं डाला। ये ऐसे लाट साहब हैं कि वोट जनता डाले, गरीब डाले, किसान डाले, माताएं-बहनें डालें और हम तो बड़े आदमी हैं राज करेंगे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि विकास और जनता का कल्याण ही भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकता है। इसलिए आपसे निवेदन करने आया हूं कि भाजपा को ही अपना आशीर्वाद दें। वहीं, मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की आत्मा है मतदान, लोकतंत्र का प्राण है मतदान। हम लोकतंत्र के माध्यम से अपनी सरकार चुनते हैं। अभी ग्राम सरकारों के चुनाव हो रहे हैं। मुझे प्रसन्नता है कि मेरे गांव जैत में भी मेरी अपील मानते हुए जनता जनार्दन ने अपने सरपंच और सारे पंचों को निर्विरोध चुना है।