Breaking News

चिराग ने नीतीश यादव पर कसा तंज, कहा-बिहार के सीएम ने अपने व्यक्तिगत लाभ के अलावा कभी कुछ नहीं सोचा

जनता दल यूनाइटेड के पूर्व अध्यक्ष और एनडीए में पार्टी के कोटे से केंद्रीय मंत्री रहे रामचंद्र प्रसाद सिंह के इस्तीफ के बाद नए अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कई बड़े आरोप लगाए। वहीं जेडीयू की तरफ से ललन सिंह के चिराग मॉडल वाले बयान पर लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पलटवार किया है। चिराग पासवान ने कहा मैं सकारात्मक राजनीति करता हूं। किसी का कोई मॉडल नहीं हूं। दूसरे का घर तोड़ने वाले के घर में ही आज फूट हो गई है। बेहतर होगा कि वे कारणों को बाहर चौराहे पर ना तलाशें।

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के पूर्व प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए कहा कि यह उनके लिए ‘आत्मनिरीक्षण’ करने का समय है क्योंकि ‘बिहार के मुख्यमंत्री ने अपने व्यक्तिगत लाभ के अलावा कभी कुछ नहीं सोचा है।’ चिराग पासवान ने बिहार में नीतीश कुमार के सात निश्चय कार्यक्रम पर आगे सवाल उठाए और उन्हें बहस के लिए चुनौती दी। नीतीश ने अपने निजी फायदे के अलावा कभी कुछ नहीं सोचा… वह अपने मकसद के मुताबिक जंगल राज को भूल जाते हैं। उन्होंने कहा, ”नीतीश को सोचना चाहिए कि इतिहास उनके साथ कैसा व्यवहार करेगा। क्या वह चाहते हैं कि उन्हें ‘पलटू राम’ के रूप में याद किया जाए।

विशेष रूप से बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की एक महत्वपूर्ण बैठक को छोड़ने का फैसला करने के बाद भाजपा और जद (यू) के बीच दरार की ताजा अफवाहों को हवा दी। लगभग तीन सप्ताह में उनकी चौथी केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक थी जिसमें कोई प्रतिनिधि ने हिस्सा नहीं लिया।