Breaking News

राबरी देवी के घर पहुंची सीबीआई, अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि विपक्ष को परेशान करना ठीक नहीं

केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर विपक्ष जबरदस्त तरीके से केंद्र सरकार पर हमलावर है। आज पटना में नौकरी के बदले जमीन मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की टीम पहुंची है। सीबीआई की टीम लगातार उनके आवाज पर पूछताछ कर रही है। इसको लेकर विपक्ष एक बार फिर से केंद्र सरकार पर हमलावर हो गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफ तौर पर कहा है कि विपक्ष को परेशान करना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के सदस्यों (राबड़ी देवी) पर छापे पड़ना अपमानजनक है…विपक्ष शासित राज्यों में अपना काम ठप करने का चलन होता जा रहा है।

केजरीवाल ने कहा कि वे ईडी, सीबीआई और गवर्नर का इस्तेमाल उन्हें परेशान करने के लिए करते हैं…देश तभी आगे बढ़ सकता है जब सब मिलकर काम करें। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी मनीष सिसोदिया भी कथित शराब घोटाले को लेकर फिलहाल सीबीआई की हिरासत में हैं। आम आदमी पार्टी भी जबरदस्त तरीके से केंद्र सरकार पर हमलावर है। दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आश्रम फ्लाईओवर एक्सटेंशन का उद्घाटन किया। इसी दौरान उन्होंने यह बात कही है।

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों की दुश्वारियां खत्म हुईं, आश्रम फ्लाईओवर एक्सटेंशन के खुलने से नोएडा से आने वाले लोग एम्स जल्दी पहुंच सकेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल में 27 फ्लाईओवर बने, लेकिन पिछले 65 वर्षों में केवल 84 फ्लाईओवर का निर्माण हुआ था; 15 और बड़ी परियोजनाओं पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सड़कों को ख़ूबसूरत बनाने का काम तेज़ी से चल रहा है।पहले फेज में PWD की लगभग 1480 KM सड़कों के सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है। कई सड़कों पर फूल और ख़ूबसूरत दीपक भी लग गई हैं। जैसे-जैसे समय बीतेगा, Delhi की सड़कें ख़ूबसूरत होती जाएंगी।