Breaking News

अशोक गहलोत का बीजेपी पर तंज कहा, आज राजस्थान में भाजपा नहीं, बल्कि सीबीआई चुनाव लड़ रही है

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि पार्टी की सात गारंटी के कारण राजनीतिक स्थिति कांग्रेस के अनुकूल हो गई है और उन्होंने भाजपा पर राज्य में भ्रम पैदा करने का भी आरोप लगाया। जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि आज राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नहीं, बल्कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस के पास चेहरे भी हैं और नेता भी। जनता कांग्रेस के साथ है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जैसे ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है। वे बच्चों को भी परेशान कर रहे हैं। कोई केस नहीं, कोई एफआईआर नहीं। जनता सब समझ रही है और जल्द ही जवाब देगी।

गहलोत ने साफ तौर पर कहा, ”भाजपा की शक्ति ईडी है, मेरी शक्ति गारंटी है।” सीएम गहलोत ने आगामी चुनावों पर भरोसा जताते हुए कहा कि राज्य सरकार के काम के कारण मौजूदा स्थिति कांग्रेस के पक्ष में है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी इस बार चुनाव के लिए कोई एजेंडा तय नहीं कर पाई और विपक्षी दल अंदरूनी कलह से जूझ रहा है। गहलोत ने मंगलवार को नागौर में तीन चुनावी रैलियां करने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें राज्य के मुद्दों की जानकारी नहीं है। गहलोत ने कहा कि राज्य के लोगों से सात महत्वपूर्ण “गारंटी” (चुनाव पूर्व वादे) का वादा किया गया है और जब 25 नवंबर के चुनाव के बाद कांग्रेस सरकार बनेगी, तो गारंटी शिविर आयोजित किए जाएंगे।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी की सरकार बनने पर दो करोड़ लोगों तक पहुंचने का इरादा रखते हुए पूरे राजस्थान में एक हजार गारंटी कैंप लगाए जाएंगे। मुख्यमंत्री ने जोर देकर कहा कि उनकी सरकार ने वादों को पूरा करने की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए बजट को सफलतापूर्वक लागू किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के चुनाव घोषणापत्र में और भी घोषणाएं की जाएंगी। सीएम गहलोत ने आगामी चुनावों में राज्य में सत्ता बरकरार रखने पर कांग्रेस की सात गारंटी की घोषणा की है।