Breaking News

Anantnag में जवानों की शहादत से देश का गुस्सा उबाल पर, भाजपा नेताओं ने कहाए ष्हम उनके बलिदानों को कभी नहीं भूलेंगे, ष्पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी होगी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए जवानों को देश भर में श्रद्धांजलि दी जा रही है। इस क्रम में श्रीनगर भाजपा मुख्यालय में भी शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान विरोधी नारे भी लगाए। प्रभासाक्षी से बात करते हुए भाजपा नेताओं ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। भाजपा नेताओं ने कहा, “हम उनके बलिदानों को कभी नहीं भूलेंगे और साथ ही हमें यह जानकर दुख हो रहा है कि हमने अपने सैनिकों को खो दिया है।” उन्होंने कहा, “पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी होगी, हम उनके आतंकवादी को ढूंढ़ेंगे और उन्हें बेरहमी से मारेंगे।”

हम आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग के गडोले जंगलों में बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षा बल के चार जवानों- 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष ढोंचक, पुलिस उपाधीक्षक हुमायूं भट्ट और एक सैनिक की मौत हो गयी थी। कर्नल मनप्रीत सिंह पंजाब के मोहाली के और मेजर आशीष ढोंचक हरियाणा के पानीपत के रहने वाले थे। जब दोनों अधिकारियों के पार्थिव शरीर उनके घर लाये गये तो उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

दूसरी ओर, कश्मीर में हुई इस मुठभेड़ पर राजनीति भी शुरू हो गयी है। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि एक मां-बाप का जवान बेटा इस तरह शहीद हो गया है, उनके लिए तो उनकी दुनिया खत्म हो गई है… यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सरकार एक ओर दावा करती है कि हालात पूरी तरह सामान्य हो गये हैं जबकि आतंकवाद का कहर अब भी जारी है।