Breaking News

तुनिषा शर्मा की आत्महत्या: जमानत मिलने के बाद 70 दिन के बाद जेल से बाहर आया आरोपी शीजान खान

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में आरोपी शीजान खान को जमानत मिलने के बाद वो जेल से बाहर आ गए है। महाराष्ट्र की एक अदालत ने शनिवार को तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में अभिनेता शीजान खान को चार मार्च को जमानत दे दी थी। इसके बाद वो अगले दिन यानी पांच मार्च को जेल से रिहा हो गए है।

टीवी सीरियल अली बाबा फेम एक्टर शीजान खान को तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें ठाणे जेल से रिहा किया गया है। जेल के बाहर उनकी बहनें उन्हें लेने पहुंची।

बता दें कि 21 वर्षी टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने अपने शो अली बाबा के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए उनके पूर्व बॉयफ्रेंड शीजान खान पर आरोप लगा था, जिसके बाद उसे अगले दिन गिरफ्तार किया गया था। अब 25 दिसंबर के बाद चार मार्च को उन्हें अदालत ने जमानत दी थी, जिसके बाद पांच मार्च को वो जेल से बाहर आए है। वो बीते 70 दिनों से जेल में बंद थे, जिसके बाद पांच मार्च को वो बाहर आए है।

जेल के बाहर अभिनेता शीजान खान को लेने उनकी बहनें फलक नाज और शफक नाज पहुंची। दोनों बहनों के चेहरे पर भाई के जेल से बाहर आने की खुशी नजर आ रही थी। उनका परिवार लगातार शीजान को जेल से बाहर लाने के लिए कोशिशों में जुटा हुआ था। जानकारी के मुताबिक शीजान खान की कई जमानत याचिकाएं खारिज हो चुकी थी, जिसके बाद वसई कोर्ट ने अंत में चार मार्च को उनकी जमानत याचिका को स्वीकार किया और एक लाख के मुचलके पर उन्हें जमानत दी गई। उन्हें कई शर्तों के साथ जमानत दी गई है। वो अभी देश के बाहर नहीं जा सकेंगे और उनका पासपोर्ट भी जमा किया गया है। जेल से बाहर रहने के दौरान शीजान सबूतों से छेड़छाड़ नहीं कर सकेंगे।