Breaking News

PM मोदी का ममता पर हमला, दीदी दिल्‍ली जाने के लिए परेशान, सिंडीकेट बंगाल लूटने में लगा

जलपाईगुड़ी। पीएम मोदी शुक्रवार को पश्‍च‍िम बंगाल की यात्रा पर जलपाईगुड़ी पहुंचे. यहां पर उन्‍होंने पश्‍च‍िम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोला. उन्‍होंने कहा, लुटेरों के लिए दीदी ने धरना दिया. दीदी दिल्‍ली जाने के लिए परेशान हैं और बंगाल गरीब और मध्‍यम वर्ग को सिंडीकेट के गठबंधन से लूटने के लिए छोड़ दिया है.

पीएम मोदी ने कहा, पश्‍च‍िम बंगाल की सरकार द्वारा घुसपैठियों का स्वागत किया जाता है. लेकिन दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल, भाजपा के नेताओं को बंगाल आने से रोका जाता है. पूर्ण बहुमत की सरकार के कारण ही आज देश के विकास को गति मिल रही है. अगर आपने साढ़े 4 साल पहले एक मजबूत सरकार के लिए वोट नहीं दिया होता, तो दशकों से लटका भारत- बांग्लादेश सीमा विवाद आज भी नहीं सुलझ पाता.

आज स्‍थ‍िति‍ ये है कि पश्‍च‍िम बंगाल की मुख्‍यमंत्री तो दीदी हैं. लेकनि दादागीरी किसी और की चल रही है. शासन टीएमसी की सरकार की तमाम योजनाओं के नाम पर बिचोलियों दलालों के अधिकार हैं. पीएम मोदी ने कहा, पश्‍च‍िम बंगाल की सरकार ने माटी को बर्बाद कर दिया है और मानुष को मजबूर कर दिया है. पश्‍चि‍म बंगाल को आर्ट और कल्‍चर के लिए जाना जाता है. आज ये प्रदेश अलोकतांत्र‍िक और हिंसा के तरीकों के लिए जाना जाता है.