Breaking News

ट्रेलर तेजी से सोशल साइट्स पर हो रहा है वायरल

पोर्नस्टार से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली सनी लियोनी की बायोपिक का ट्रेलर आज रिलीज हो ही गया। बहुत से लोगों को सनी की बायोपिक का ट्रेलर देखने का इंतज़ार था व अब वह इंतज़ार लखतम हो ही गया। सनी की बायोपिक की मोशन पोस्टर भी लोगों को खूब पसंद आया था व साथ ही टीजर ने भी बहुत ज्यादा धमाल मचाया था। अब सनी की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं जो बहुत ही शानदार है। आप सभी को बता दें सनी की बायोपिक का नाम ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ है। ट्रेलर को आए कुछ ही समय हुआ है व यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर तेजी से सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है।

Image result for सनी लियोनी

सनी के वेब सीरीज का ट्रेलर अब से 9 घंटे पहले रिलीज किया गया है व अब तक इस ट्रेलर को करीब 4 लाख 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कई यह एक वेब सीरीज है जो 16 जुलाई को वेब प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होने वाली है। इस ट्रेलर में सनी के पोर्नस्टार से बॉलीवुड के सफर तक की कहानी है जो बहुत ही शानदार है। ट्रेलर में आपको सनी के कई बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे साथ ही कई न्यूड सीन भी। सनी के बचपन से लेकर बड़े होने तक की कहानी पूरी वेब सीरीज में बताई गई है।

सनी के वेब सीरीज के ट्रेलर में बोल्ड, न्यूड, सेमी न्यूड सभी सीन है। सनी की बात की जाए तो उन्हें पोर्न इंडस्ट्री के बाद 2011 में पहली बार टीवी शो ‘बिग बॉस’ सीजन पांच में देखा गया था व उसके बाद उनकी भाग्य चमक गई। इस शो के बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर करते हुए नजर आईं व साथ ही मुख्य भूमिका भी निभाए। अब सनी बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं व उनके पुरे सफर को आप इस वेब सीरीज में देख सकते हैं।