Breaking News

शराब के नशे में धुत बेटे ने मां से की रेप की कोशिश, गिरफ्तार

शाहजहांपुर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के आरसी मिशन थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शख्स ने अपनी मां के साथ रेप की कोशिश की है. पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता महिला को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) सुमित कुमार ने बताया कि आरसी थाना क्षेत्र में रहने वाला युवक केसरी (25) शहर में आइसक्रीम का ठेला लगाकर जीवन यापन करता है. शुक्रवार उसने शराब के नशे में अपनी 46 साल की मां से रेप करने की कोशिश की थी. उसके पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

कलयुगी पिता ने बेटी से किया रेप

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही मासूम बेटी को हवस का शिकार बना डाला. वह पिछले 6 महीने से इस वारदात को अंजाम दे रहा था. इसका पता चलने पर पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के मानेसर इलाके में रहने वाला एक शख्स पटौदी की किसी फॉर्मा कंपनी में मजदूरी का काम करता है. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी की गैरहाजिरी में अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ रेप किया करता था. ऐसा पिछले 6 महीने से चल रहा था. बीते 16 मई को पीड़िता की मां ने पति की हैवानियत देख ली.

पीड़िता की मां ने अपने पति का विरोध करते हुए थाने में उसके खिलाफ तहरीर दे दी. पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी बिहार का रहने वाला है. वह अपनी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसका रेप कर रहा था.

दो साल की बच्ची से रेप की कोशिश

वहीं, दिल्ली के एक गांव में दो साल की बच्ची से रेप की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्ची की चीख सुनकर मां मौके पर पहुंच गई. उसने न केवल अपनी बच्ची को बचाया बल्कि पीछा करके आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया है. इसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, यूपी का रहने वाले एक शख्स दिल्ली के एक गांव में किराए के मकान में रहता है. वह सब्जी मंडी में दुकान लगाता है. शुक्रवार शाम को वह दुकान पर था, जबकि पत्नी कपड़े धो रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाला सर्वेश घर आया. उसने बच्ची को अकेले देखा और उसे उठा लिया. आरोपी बच्ची को लेकर कमरे में चला गया.

वहां उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. बच्ची नहीं रोई तो उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा. बच्ची चीखने लगी. चीख सुनकर मां कमरे में पहुंची. वहां बच्ची नहीं थी. मां ने सर्वेश के कमरे में देखा तो वह संदिग्ध अवस्था में बच्ची के साथ मौजूद था. मां ने शोर मचाकर आरोपी को पकड़ लिया. भीड़ ने आरोपी की पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.