Breaking News

बीजेपी और आरएसएस की चुप्पी साबित करती है कि केजरीवाल सही हैं: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल द्वारा मोहन भागवत से पांच सवाल पूछे जाने के बाद से आरएसएस और भाजपा दोनों की ओर से चुप्पी साधी गई है। उन्होंने तंज कसते हुए एके हंगल के संवाद को याद किया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ये इतना सन्नाटा क्यों है भाई? सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जो सवाल पूछे हैं, उनका जवाब देश का हर व्यक्ति सुनना चाहता है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी और आरएसएस जानते हैं कि सवाल सच हैं और उनकी चुप्पी साबित करती है कि केजरीवाल सही हैं।

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के 5 सवालों से आरएसएस और बीजेपी में पसर गया सन्नाटा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने आरएसएस और उनके प्रमुख मोहन भागवत जी से पांच सवाल पूछे। इसके बाद से आरएसएस और भाजपा के अंदर सन्नाटा पसरा हुआ है। उन्होंने कहा कि यह खामोशी बता रही है कि अरविंद केजरीवाल जी के सवालों में सच्चाई है और इन सवालों के जवाब पूरा देश चाहता है लेकिन आरएसएस और भाजपा वाले इनके जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

संजय सिंह ने कहा कि लोग चपरासी की नौकरी छोड़ने को तैयार नहीं होते, फिर भी केजरीवाल ने केवल 49 दिन बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया क्योंकि यह सिद्धांतों का मामला था। वह जेल से बाहर आए और पद छोड़ दिया क्योंकि यह ईमानदारी का मामला था। आप नेता ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी 75 साल की उम्र में भी प्रधानमंत्री पद छोड़ने को तैयार नहीं हैं। केजरीवाल ने रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से सवाल किया कि क्या वह भारतीय जनता पार्टी की “पार्टियों को तोड़ने और विपक्षी सरकारों को गिराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करने” की राजनीति से सहमत है।