Breaking News

बेटे पर लगे आरोपों को सांसद अवधेश प्रसाद ने तोड़ी चुप्पी, बोले-भाजपा जीत नहीं सकती इसलिए मेरे बेटे के खिलाफ बेबुनियाद मामला दर्ज कराया है

एक व्यक्ति के अपहरण के आरोप में अयोध्या के कोतवाली नगर थाने में अपने बेटे अजीत प्रसाद और अन्य के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर फैजाबाद (अयोध्या) के एसपी सांसद अवधेश प्रसाद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अवधेश प्रसाद ने अपने बेटे पर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि मामला बेबुनियाद और झूठा है। मिल्कीपुर उपचुनाव के लिए चुनाव होंगे और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने मेरे बेटे को चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी को पता है कि वो मिल्कीपुर सीट से चुनाव नहीं जीत पाएंगे। इसीलिए उन्होंने मेरे बेटे के खिलाफ बेबुनियाद मामला दर्ज कराया है।

सपा सांसद ने साफ तौर पर कहा कि मामले में कोई सच्चाई नहीं है। स्थानीय प्रॉपर्टी डीलर रवि तिवारी द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, अजीत प्रसाद, राजू यादव और 15-20 अज्ञात व्यक्तियों के साथ शनिवार दोपहर फैजाबाद में एसबीआई शाखा के पास कथित तौर पर उनसे भिड़ गए। समूह ने कथित तौर पर तिवारी को अपने वाहन में खींच लिया और पूरी घटना के दौरान उन पर शारीरिक हमला करते हुए रकाबगंज की ओर चले गए।

 

रवि तिवारी ने आगे आरोप लगाया है कि उनसे जबरन 1 लाख रुपये ले लिए गए और आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी रिकॉर्ड किया। उसे रिहा करने से पहले, उन्होंने कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी दी। तिवारी ने दावा किया कि वह अजीत प्रसाद और स्थानीय जमींदार शीतला प्रसाद के बीच एक भूमि सौदे में मध्यस्थता कर रहे थे। घटना के बाद, उन्होंने कोतवाली पुलिस स्टेशन में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई।