Breaking News

डीआईजी का दावा-बहुत जल्द हो जाएगा हत्या का खुलासा, जांच अंतिम चरण मेें

दरभंगा  विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद सीएम नीतीश कुमार के निर्देश पर लगातार अपडेट आ रहे हैं। दो लोगों से पूछताछ हो रही है। घर के अंदर और पीछे से कुछ सामान मिले हैं, उसकी भी जांच हो रही है।

डीआईजी बाबुराम ने दावा करते हुए कहा है कि पुलिस मामले के उद्भेदन के अंतिम चरण तक पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि मृतक के घर अंदर टेबल पर से तीन ग्लास बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि अगले छह से आठ घण्टे के भीतर मामले का उद्भेदन करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जांच अंतिम चरण में होने का दावा 
वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले को गंभीरता से लेते हर दरभंगा प्रक्षेत्र के डीआईजी बाबूराम भी जांच के लिए पहुंच गए है। वहीं मौके पर डॉग स्काएड की टीम घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। डॉग स्कॉयड थोड़ी दूरी पर तीन जगहों पर जाकर फिर से वापस उनके घर लौट आई। वहीं एफएसएल की टीम भी जांच में जुट गई। बताया जाता है कि जीतन सहनी के घर में दो अन्य लोग रहते थे। उनमें एक उनके लिए खाना बनाता था और उनकी देखभाल करता था। हालांकि वे दोनों प्रतिदिन उनके लिए खाना बनाकर चले जाया करते थे। बताया जाता है कि अपराधियों ने घटना के बाद घर के अंदर से बक्सा जो लाल रंग के कपड़े में लपेटा हुआ था, उसे मुकेश सहनी के घर के पीछे वाले हिस्से में फेंक दिया था। साथ ही मृतक के घर अंदर टेबल पर से तीन ग्लास बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि अगले छह से आठ घण्टे के भीतर मामले का उद्भेदन करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शुरूआती दौर में पुलिस इसे चोरी की घटना बता रहीथी। उस फेंके गए बक्सा में कुछ भी बरामद नही हुआ, लेकिन पुलिस उस बक्से को जब्त कर जांच के लिए थाना ले गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में दूध देने वाले और खाना बनाने वाले सहित चार लोगों से पूछताछ कर रही है।

ऐसे मिली घटना की जानकारी 
लोगों का कहना है कि मृतक प्रतिदिन सुबह में भजन सुना करते थे, जिसकी आवाज आस-पास के लोगों को भी मिला करता था लेकिन आज न तो भजन बजा और न ही अपने घर से बाहर निकले तो उनके एक पड़ोसी ने खिड़की से देखा तो उनका शव घर मे बिस्तर पर क्षत विक्षत रूप से पड़ा था। इस घटना की जानकारी मिलते ही पड़ोस के लोग उनके घर जमा हुए और स्थानीय बिरौल थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस की थ्योरी को बताया गलत 
वीआईपी के जिलाध्यक्ष व मुकेश सहनी के चचेरे भाई विनोद बम्पर ने पुलिस के चोरी के दौरान हत्या के थ्योरी को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि चोरी के दौरान इस तरह से निर्मम हत्या नही होती है क्योंकि मृतक के शरीर पर कई वार किए गए हैं। उनके शरीर पर वार के दौरान शरीर के कई अंग बाहर निकल गए हैं। उन्होंने पुलिस से सही दिशा में जांच कर कड़ी कार्यवाई को मांग की है।