Breaking News

भाजपा नेता और ओडिशा के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने नवीन पटनायक से मुलाकात कर शपथ ग्रहण के लिए आमंत्रित किया

भाजपा नेता और ओडिशा के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने बुधवार को निवर्तमान मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की और उन्हें ओडिशा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। माझी का शपथ ग्रहण आज शाम 5 बजे होगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य शीर्ष भाजपा नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। नवीन पटनायक ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले एन चंद्रबाबू नायडू को भी बधाई दी है।

पटनायक ने लिखा, “मुझे यकीन है कि आपके दूरदर्शी नेतृत्व में राज्य विकास, नवाचार और समृद्धि की नई ऊंचाइयों की ओर बढ़ेगा। आपकी सफलता के लिए शुभकामनाएं।” इससे पहले आज, मनोनीत डिप्टी सीएम केवी सिंह देव और प्रभाती परिदा के साथ माझी ने गोपबंधु चौराहे पर उत्कल मणि गोपबंधु दास, राजभवन के बाहर उत्कल गौरव मधुसूदन दास, पावर हाउस स्क्वायर पर पावर हाउस स्क्वायर पर श्रीराम चंद्र भंज देव, और एजी स्क्वायर पर परला महाराजा कृष्ण चंद्र गजपति और रामचंद्र मर्दराज देव की प्रतिमाओं पर पुष्पांजलि अर्पित की।

उन्होंने वाणी विहार चौराहे पर फकीर मोहन सेनापति, मेफेयर चौराहे पर धरणीधर भुइयां, कलिंगा अस्पताल चौराहे पर गंगाधर मेहेर और मैत्री विहार में बिरसा मुंडा की प्रतिमाओं पर भी माल्यार्पण किया। चार बार के विधायक माझी ने कहा कि भाजपा के घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा करने के लिए नई सरकार बनने के 100 दिनों के भीतर काम शुरू हो जाएगा। डिप्टी सीएम देव ने कहा कि शपथ लेते ही हम अपने चुनावी घोषणा पत्र में जनता से किये गये वादों पर काम करना शुरू कर देंगे। हम लोगों के पास उनका आशीर्वाद लेने गये थे और उन्होंने हमें सरकार में आने का मौका देकर दयालुता दिखायी।