Breaking News

एनडीए-इण्डिया गठबंधन में कांटे की टक्कर, हुड्डा बोले-उम्मीद से ज्यादा देगी जनता

लोकसभा चुनाव के रुझानों में एनडीए ने बढ़त बना ली है। हालांकि विपक्षी गठबंधन भी टक्कर दे रहा है। एनडीए को कई राज्यों में नुकसान हुआ है, तो कई राज्यों में भाजपा ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है। रुझानों से विपक्षी नेता गदगद हैं और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि जनता ने हमें उम्मीद से ज्यादा आशीर्वाद दिया है।

चुनाव आयोग के रुझानों के अनुसार, भाजपा 241 सीटों पर आगे चल रही है, कांग्रेस 96 सीट पर और समाजवादी पार्टी 34 पर आगे चल रही है।

‘रुझान हमारी उम्मीदों के अनुरूप’

रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, ‘गिनती जारी है और शुरुआती रुझानों के अनुसार मुझे लगता है कि ये हमारी उम्मीदों के अनुरूप हैं। मैं हरियाणा की जनता को धन्यवाद देता हूं। मुझे लगता है कि लोग हमारी उम्मीदों से ज़्यादा हमें आशीर्वाद दे रहे हैं।’ चुनाव आयोग के नवीनतम रुझानों के अनुसार दीपेंद्र सिंह हुड्डा 1,17,616 वोटों से आगे चल रहे हैं।

 

तेलंगाना में आठ सीटों पर भाजपा आगे

तेलंगाना में भाजपा ने अपने प्रदर्शन को काफी बेहतर किया है। पार्टी राज्य की आठ लोकसभा सीटों पर आगे चल रही है। वहीं आठ सीटों पर कांग्रेस आगे है। हैदराबाद सीट पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी आगे चल रहे हैं।

हैदराबाद सीट पर आगे असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद लोकसभा सीट पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी 44 हजार से ज्यादा वोटों से भाजपा की माधवी लता से आगे चल रहे हैं।

: कंगना बोलीं- लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहूंगी

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा, ‘यह मेरी जन्मभूमि है और मैं यहां लोगों की सेवा में तत्पर रहूंगी। मोदी जी का जो सबका साथ, सबका विकास का सपना है, मैं उसमें अपना योगदान दूंगी।’ मंडी सीट पर कंगना आगे चल रही हैं।