Breaking News

हार्दिक पटेल का दावा, उत्तराखंड, पंजाब, और गोवा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करते हुए मजबूत बनकर उभरेगी। पटले ने कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद देश की राजनीति नई करवट लेगी। इसके साथ ही पटेल ने ये उम्मीद जताई कि पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और उत्तर प्रदेश में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेगी।

कांग्रेस नेता पटेल ने कहा कि मैंने पंजाब, उत्तराखंड और यूपी में अपनी पार्टी के लिए प्रचार किया है। मैं ये कह सकता हूं कि लोगों में कांग्रेस को लेकर उत्साह है। इसके साथ ही पटेल ने तीनों राज्यों में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा भी किया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस और मजबूत बनकर सामने आएगी। इसके साथ ही पटेल ने कहा कि पांच राज्यों के चुनावी नतीजों की वजह से देश की राजनीति नई करवट लेगी और कांग्रेस केंद्र की सत्ता की ओर एक बार फिर से कदम बढ़ाएगी।

गौरतलब है कि इससे पहले हार्दिक पटेल ने कहा कि अगर गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) श्रेणी के तहत आरक्षण के लिए 2015 में किए गए पाटीदार आंदोलन के दौरान प्रदर्शनकारियों के खिलाफ दर्ज सभी शेष आपराधिक मामलों को वापस नहीं लेती है तो 23 मार्च के बाद राज्य में आंदोलन शुरू किया जाएगा।