Breaking News

गंगूबाई के लुक में युजवेंद्र चहल की पत्नी ने ढाया कहर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा अक्सर अपनी डांस वीडियो की वजह से सुर्खिया बटोरती रहती हैं। पर बीते दिन धनश्री ने अपने नए अवतार में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया। धनश्री को ऐसे लुक में देखकर फैंस को जहाँ एक तरफ झटका लग गया है वहीं दूसरी तरफ धनश्री को इस अवतार में देखकर लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर की इसके साथ उन्होंने वीडियो भी शेयर की। तस्वीरों में धनश्री ने सफ़ेद रंग की साड़ी पहनी नजर आ रही हैं। साड़ी में धनश्री वर्मा बेहद ही सुंदर लग रही हैं।

धनश्री को साड़ी में देखकर लोगों की साँसे अटक गयी हैं। तीन लाख के करीब लोग उनकी तस्वीरों पर अपना दिल हार बैठे हैं। तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “चहल का बिना बल्लेबाजी किये विकेट गिर जाएगा”। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “यूजी की मौज है यार”।

आपको बता दें कि उनका यह लुक अभिनेत्री आलिया भट्ट के लुक से प्रेरित है। अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में इस लुक में नजर आएंगी। फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा धनश्री वर्मा ने गंगूबाई लुक में एक वीडियो भी शेयर की। इसे शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा, “गंगूबाई के स्थान पर सशक्त महसूस किया”। वीडियो में धनश्री फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के गाने ढोलिड़ा पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

धनश्री वर्मा का डांस देखकर उनके पति युजवेंद्र चहल खुद को रोक नहीं पाएं और वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “हाये”। इस वीडियो को भी अबतक तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और दिल वाले इमोजी के साथ अपने रिएक्शन कमेंट कर रहे हैं।