Breaking News

कांग्रेस सिर्फ 20,30 सीटों पर ही सिमट जायेगी, पीएलसी गठबंधन को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स: अमरिंदर सिंह

जालंधर। पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वे (कांग्रेस) इस बात से चिंतित हैं कि मैं पंजाब में क्या हासिल कर पा रहा हूं जो उनके खिलाफ जा रहा है।
समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में पंजाब लोक कांग्रेस प्रमुख कैप्टर अमरिंदर सिंह ने कहा कि वे (कांग्रेस) इस बात से चिंतित हैं कि मैं पंजाब में क्या हासिल कर पा रहा हूं जो उनके खिलाफ जा रहा है। मैं भविष्यवाणी कर सकता हूं कि कांग्रेस को 20-30 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी।

उन्होंने कहा कि पटियाला और आसपास की सीटों पर हमें बहुत अच्छी जीत देखने को मिलेगी। भाजपा-पीएलसी और ढिंढसा गठबंधन को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो हमें और क्या चाहिए। कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि चरणजीत चन्नी क्या हैं ? क्या वह जादूगर है कि 3 महीने में वह पंजाब में चमत्कार कर सकता है? उन्होंने कहा कि दोनों (चन्नी और सिद्धू) बेकार हैं।

आपको बता दें कि पंजाब की 117 सीटों में 93 महिलाओं समेत कुल 1,304 उम्मीदवार हैं जो अपनी किस्मत की आजमाइश कर रहे हैं और इन तमाम उम्मीदवारों की किस्मत आज ईवीएम में कैद हो जाएगी। जिसका नतीजा 10 मार्च को उत्तर प्रदेश, गोवा, मिजोरम और उत्तराखंड के साथ आएगा।