Breaking News

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी कल

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के प्री-वेडिंग फंक्शनों की शुरुआत 17 फरवरी से मेहंदी और हल्दी फंक्शन के साथ हुई थी। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फंक्शन मुंबई में स्थित फरहान के घर पर हुआ। 17 फरवरी की शाम एक मजेदार मेहंदी, हल्दी के बाद युगल आज 18 फरवरी को अपना संगीत समारोह करने के लिए तैयार है। फरहान और शिबानी चार साल से अधिक समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं। वे 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की मेहंदी और हल्दी फंक्शन

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर पर मेहमानों की भीड़ लग गयी है। अभी तक सोशल मीडिया सितारों की तरफ से किसी भी तरह की कोई तस्वीरें शेयर नहीं की गयी है लेकिन मीडिया के कैमरों में कुछ तस्वीरें और वीडियो को कैद किया है। यह वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में होने वाली दुल्हन शिबानी को पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में देखा गया। मेहंदी फंक्शन में फरहान और शिबानी के करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। अनुषा दांडेकर और अपेक्षा दांडेकर को भी पीले और भूरे रंग के आउटफिट में वेन्यू में प्रवेश करते देखा गया। फरहान अख्तर की सौतेली मां शबाना आज़मी भी पीले रंग की पोशाक में समारोह में शामिल हुईं। रिया चक्रवर्ती और अमृता अरोड़ा भी नजर आईं।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की संगीत

शिबानी दांडेकर के दोस्तों ने कल 17 फरवरी को उनके लिए एक विशेष मेहंदी पार्टी रखी थी। अब सभी एक रोमांचक संगीत समारोह के लिए तैयार है। शिबानी के दोस्तों ने गाने और डांस सीक्वेंस प्लान किए हैं। शिबानी की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती दुल्हन के संगीत में परफॉर्म करेंगी। सूत्रों ने हमें बताया कि फरहान अपनी लेडी लव के लिए एक स्पेशल गाना परफॉर्म करेंगे! शिबानी की बहनें, अनुषा और अपेखा, और उनके करीबी दोस्त अभिनेत्री की शादी के उत्सव और स्नातक पार्टी के प्रभारी हैं। इस बीच फरहान पहले ही अपने दोस्तों के साथ अपनी स्टैग पार्टी कर चुके हैं।

ना महाराष्ट्रीयन न निकाह, एक-दूजे के सामने खाएंगे कसमें

पिछले काफी समय से डेटिंग करने के बाद फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों की शादी 19 फरवरी को होगी। एक न्यूज पोर्टल की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, अफवाहों के विपरीत फरहान और शिबानी निकाह या महाराष्ट्रीयन शादी नहीं करेंगे। इसके बजाय, युगल अपने निकट और प्रियजनों के बीच एक दूजे का साथ देनी की कसमें खाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि वे इसे यथासंभव बुनियादी और सरल रखना चाहते थे। मेहमानों को शादी के लिए पेस्टल और व्हाइट जैसे आसान रंग पहनने के लिए भी कहा गया है।

सूत्र ने न्यूज पोर्टल को यह भी बताया कि इस जोड़े ने एक-दूसरे की धार्मिक पृष्ठभूमि और मान्यताओं को अपने खास दिन से दूर रखने के लिए पारंपरिक शादी के जाल में नहीं फंसने का फैसला किया। फरहान और शिबानी ने अपने मेहमानों के लिए खंडाला और उसके आसपास के सभी बंगले बुक कर लिए हैं।

कथित तौर पर लगभग 50 मेहमानों के शादी में शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें मेयांग चांग, ​​गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिधवानी और रिया चक्रवर्ती शामिल हैं। मेहमानों की लिस्ट में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के नाम भी शामिल हैं। हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वे शादी में शामिल होंगे या नहीं।