Breaking News

शमिता को हुआ राकेश बापट से प्‍यार, कहा ‘साथ सोना चाहती हूं, साथ रहना चाहती हूं, बच्चा चाहती हूं’

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में हैं और सुर्खियां बटोर रही हैं । शमिता राकेश बापट के साथ लव एंगल को लेकर चर्चा में हैं । शमिता 42 साल की हैं और अभी तक अनमैरिड हैं, वहीं राकेश 43 साल के हैं और तलाकशुदा हैं । ऐसे में दोनों का करीब आना फैंस को काफी इंट्रस्टिंग लग रहा है । ऐसा कहा जा रहा है कि शमिता को अब उनका लाइफपार्टनर मिल गया है । बीते कुछ दिनों में कुछ ऐसा हुआ है जिससे ये दावा पक्‍का है कि शमिता को प्‍यार हो गया है ।

बेड किया शेयर

दरअसल बीते एपिसोड में शमिता शेट्टी ने राकेश बापट के साथ बेड शेयर किया। दोनों को एकसाथ लेटे हुए देखा गया। इस दौरान राकेश, शमिता का हाथ पकड़ कर उनसे बातें करते हुए भी दिखे । वो इमोशनल हो गए और कहने लगे कि आज का ही वो दिन था जब उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया था। राकेश कहते हैं कि उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी । इस पर शमिता राकेश को कहती हैं कि वो अगर इस मामले पर और बात करना चाहते हैं तो घर से बाहर जाने के बाद कह सकते हैं ।

साथ में सोना चाहती हैं …

राकेश बापट को इतना इमोशनल देखकर शमिता कहती हैं कि वो उनके बगल में सोना चाहती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि वो सिर्फ इसलिए राकेश के साथ सोना चाहती हैं क्योंकि आज वे उदास है। इस मौके को राकेश तुरंत लपक लेते हैं और कहते हैं कि फिर तो उनकी चाहत है कि वो रोज उदास ही रहें। शमिता ने यहां ये भी कह दिया कि उन्‍होंने काफी लंबे समय से उन्होंने ऐसा कुछ भी महसूस नहीं किया है। आपको बता दें शमिता ने एक टास्‍क के दौरान राकेश को नॉमिनेशन से बचाते हुए अपने घर से आया लेटर फाड़ दिया था । वो बहुत इमोशनल हो गईं थीं ।

बच्‍चे चाहती हैं शमिता शेट्टी
42 साल की हो चुकीं शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को ये भी बताया कि वो बच्‍चे चाहती हैं, लेकिन इस उम्र में ये सब कैसे होगा वो नहीं जानतीं । उन्होंने कहा कि वह दो बच्चों की मां बनना चाहती हैं। राकेश को शमिता बताती हैं कि वो शिल्‍पा से कितना प्‍यार करती हैं और उनके बिना नहीं रह सकती हैं । इसके बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट चुप हो जाते हैं, दोनों एक-दूसरे की तरफ देखने लगते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है । शमिता ने राकेश को ये भी कहा है कि वो उन्‍हें खुद को इसलिए किस करने देती हैं क्‍योंकि वो उन्‍हें पसंद करती हैं ।