Breaking News

4 जून को पाटलिपुत्र में भी और देश में भी नया रिकॉर्ड बनेगा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के पाटलिपुत्र में अपना चुनाव अभियान शुरू किया है। कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपना ध्यान 1 जून (शनिवार) को सातवें और अंतिम चरण के मतदान वाली सीटों पर केंद्रित कर दिया है। बिहार में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि यह चुनाव मोदी के बीच है, जो भारत को मजबूत बनाने के लिए 24×7 काम करते हैं और I.N.D.I.A ब्लॉक जिसके पास कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव के नतीजे क्या आने वाले हैं, उसका एग्जिट पोल आना शुरू हो गया है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप समझ लीजिए, जब ये इंडी गठबंधन वाले हर समय EVM को गाली देना शुरू कर दें, इसका मतलब है कि NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है। 4 जून को पाटलिपुत्र में भी और देश में भी नया रिकॉर्ड बनेगा। उन्होंने कहा कि 2024 के इस चुनाव में एक तरफ 24 घंटे आपके लिए मेहनत करने वाला मोदी है। दूसरी तरफ 24 घन्टे आपसे झूठ बोलने वाला इंडी गठबंधन है। एक तरफ मोदी है जो 24*7 2047 तक विकसित भारत बनाने में जुटा है, जो 20*7 आत्मनिर्भर भारत बनाने में जुटा है। वहीं दूसरी तरफ ये इंडी गठबंधन है, जिसके पास कोई काम नहीं है, देशवासियों ने इनकी छुट्टी कर दी है। इसलिए ये इंडी गठबंधन दिन-रात मोदी को गाली देने में जुटा है।

लालू यादव और राजद पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि LED बल्ब के जमाने में… यहां बिहार में एक लालटेन भी है। एक ऐसी लालटेन जो सिर्फ एक ही घर में रौशनी करती है। बिहार में इस लालटेन ने अंधेरा ही अंधेरा फैलाया है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव देश का पीएम चुनने के लिए है। अब आपका वोट इतना वजनदार है कि अब आपका वोट पीएम चुनने वाला है। भारत को कैसा पीएम चाहिये? भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने रख सके। वहीं दूसरी ओर ये इंडी वाले हैं। इंडी गठबंधन की योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है।