Breaking News

हिमाचल में बोले पीएम मोदी-इंडी गठबंधन संविधान की धज्जियां उड़ाने में जुटा हुआ है

रैली में पीएम मोदी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने पहली कैबिनेट में वादा किया था कि पुरानी पेंशन देंगे मगर पेंशन अब तक नहीं मिली है। वहीं कैबिनेट में भी टूट हो चुकी है। कांग्रेस ने महिलाओं को 1500 रुपये देने का वादा किया था और युवाओं को नौकरी देने का, मगर इनमें से भी कोई वादा सरकार पूरी नहीं कर सकी है। महिलाओं को नौकरी देने वाले आयोग पर भी सरकार ताला लगा चुकी है। कांग्रेस पार्टी ने राज्य में इस व्यवहार से साबित किया है कि पार्टी सांप्रदायिक, जातिवादी व परिवारवादी है।

उन्होंने इंडी गठबंधन पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन संविधान की धज्जियां उड़ाने में जुटा हुआ है। इनके लिए संविधान की अहमियत नहीं है। अपना वोट बैंक हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी वर्षों से राम मंदिर का विरोध करती रही। इन्होंने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का भी विरोध किया। राम मंदिर को लेकर पार्टी लगातार साजिश रचती रही। कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो राम मंदिर पर ताला लगा देगी।

वहीं इस रौली को लेकर भाजपा ने प्रदेश के संगठन मंत्री बिहारी लाल शर्मा का कहना है कि प्रधानमंत्री की रैली के लिए देशभर से 4000 बेस और 8000 छोटे वहां से लोग मंडी पहुंचे हैं। इस रैली को लेकर कानून और यातायात व्यवस्था बनी रहे इसलिए 1200 पुलिसकर्मी और होमगार्ड जवान तैनात किए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए रैली स्थल पर डॉग स्क्वायड, बम डिस्पोजल और एंटी माइन डिस्पोजल टीम में भी है।