Breaking News

हार्दिक पटेल का दावा, विजय रूपाणी ने दिया इस्तीफा; सीएम बोले- अफवाह

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के मुताबिक, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी कैबिनेट की बैठक में इस्तीफा सौंप चुके हैं। सीएम ने कहा कि मैंने इस्तीफा नहीं दिया है।

अहमदाबाद। गुजरात में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच खुद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा है कि कोई इस्तीफा नहीं दिया और देने वाले भी नहीं हैं। विरोधी लगातार सरकार को बदनाम करने के लिए ऐसा प्रयास करते हैं। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा था कि रूपाणी कैबिनेट की बैठक में इस्तीफा सौंप चुके हैं। आगामी दस दिन में नए मुख्यमंत्री की नियुक्ति हो जाएगी।

गांधीनगर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम रूपाणी ने कहा कि मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की बात गलत है। इस तरह की अफवाह कांग्रेस व कुछ लोग फैलाते रहते हैं। लोग राज्य का विकास अवरुद्ध करने के लिए मीडिया में गलतबयानी कर रहे हैं। रूपाणी ने कहा कि इससे सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता।

इस बीच, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने मेहसाणा में कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री रूपाणी ही हैं और वो ही रहेंगे। विरोधी, सरकार व मुख्यमंत्री की छवि ख़राब करने के लिए ऐसा प्रयास किया जाता रहा है।

गौरतलब है कि गुरुवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा था कि बुधवार को रूपाणी ने कैबिनेट की बैठक में इस्तीफा दे दिया। अगले दस दिन में गुजरात में नए मुख्यमंत्री की नियुक्ति हो जाएगी। नए मुख्यमंत्री पाटीदार या क्षत्रिय समुदाय का हो सकता है। कांग्रेस इस तरह की अफवाहों पर लगातार चुटकी लेती आ रही है, सोशल मीडिया में वह भी इस तरह की बातों को हवा दे रही है।