Breaking News

सांप्रदायिक सद्भाव का दिल छू लेने वाला प्रदर्शन कश्मीरी पंडितों ने डाउनटाउन श्रीनगर के ऐतिहासिक इलाके में स्ट्रीट इफ्तार का आयोजन किया

सांप्रदायिक सद्भाव का दिल छू लेने वाला प्रदर्शन करते हुए, कश्मीरी पंडितों ने डाउनटाउन श्रीनगर के ऐतिहासिक इलाके बोहरी कदल में स्ट्रीट इफ्तार का आयोजन किया। व्यस्त सड़कों और गीले मौसम की स्थिति के बावजूद, इफ्तार किट के वितरण का उद्देश्य विभिन्न पृष्ठभूमि के लोगों के बीच एकता और समझ को बढ़ावा देना है। इफ्तार किट के वितरण का नेतृत्व कश्मीरी पंडित और समुदाय के एक सम्मानित व्यक्ति संदीप मावा ने किया। मावा जम्मू-कश्मीर सुलह मोर्चा के अध्यक्ष हैं।

किट वितरण के बारे में बोलते हुए, संदीप ने सभी क्षेत्रों के लोगों को भोजन साझा करने और गर्मजोशी से शुभकामनाओं का आदान-प्रदान करने के लिए इकट्ठा होते देखकर खुशी व्यक्त की। उन्होंने क्षेत्र में विभाजन को पाटने और शांति को बढ़ावा देने के लिए ऐसी पहल की आवश्यकता पर जोर दिया।

इसके अलावा, एक स्थानीय साहिल ने इस आयोजन पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “यह स्ट्रीट इफ्तार एक सुंदर इशारा है जो हमारे समुदाय को एक साथ लाता है। यह दर्शाता है कि हमारी पृष्ठभूमि कुछ भी हो, हम करुणा और भाईचारे की भावना से एक साथ आ सकते हैं।