Breaking News

शादी के बंधन में बंधे अनिल अंबानी के बेटे अनमोल और कृशा शाह

अनिल और टीना अंबानी के बेटे अनमोल शादी के बंधन में बंध गए हैं। बीते रोज उन्होंने कृशा शाह संग सात फेरे लिए। अब दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। दोनों अपने इस खास दिन पर बेहद सुंदर लग रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी, कृशा शाह संग अपनी शादी को लेकर कई दिनों से चर्चा में बने हुए थे। हालांकि अनमोल या फिर उनके परिवार की तरफ से किसी भी तरह से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी लेकिन अब अनमोल और कृशा शाह की शादी की तस्वीर सामने आ चुकी है, जिससे ये कंफर्म हो चुका है कि अंबानी परिवार का ये बहुचर्चित कपल शादी के बंधन में बंध चुका है।
बिजनेसमैन अनिल अंबानी के बेटे अनमोल आखिराकर कल अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड कृशा शाह संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। अपनी शादी में जहां अनमोल ने लाइट ग्रे कलर की शेरवानी पहनी है तो वहीं कृशा शाह लाल रंग के भारी सिल्वर जरदोजी वाले लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ये तस्वीर अनमोल अंबानी और कृशा शाह के जयमाल के समय की है। दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं।
यह तस्वीर कृशा शाह के जयमाल के बाद की है, जिसमें वह मुस्कुराती हुई सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। कृशा ने अपना लुक बेहद सिंपल रखा है। दुल्हन के लिबास में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।
अनिल और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की शादी में कई बड़ी हस्तियों, बॉलीवुड के अभिषेक बच्चन, नताशा नंदा, पिंकी रेड्डी जैसे कई लोगों ने शिरकत की। पिंकी रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में टीना अंबानी भी बेटे की शादी में मुस्कुराती हुई पोज देती नजर आ रही हैं। शादी में मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी शामिल हुईं।
इस तस्वीर में टीना अंबानी और कृशा शाह की मां नीलम शाह नजर आ रही हैं। साथ में अनमोल और कृशा भी दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान की लग रही है।