Breaking News

शादाब ने पहले रेप किया, फिर लगातार दे रहा था धमकी: तंग आकर किशोरी ने की आत्महत्या, जाँच में जुटी यूपी पुलिस

मेरठ/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक रेप पीड़िता किशोरी ने हजार खाकर आत्महत्या कर ली है। आरोप है कि शादाब ने शादी का झाँसा देकर उसका बलात्कार किया था। आरोपित लगातार अपने साथियों के साथ उसे धमकी दे रहा था और साथ ही छेड़खानी भी कर रहा था, जिससे तंग आकर किशोरी ने मौत को गले लगा लिया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ज़रूर ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी।

किशोरी की मौत के बाद हंगामा करते हुए आक्रोशित परिजनों ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाया। ये घटना परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी गाँव की है। शादाब पर आरोप था कि उसने जबरन किशोरी के साथ जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाए और जब पीड़िता ने परिजनों को इसकी जानकारी देने को कहा तो वो मुकर गया। उसने शादी से भी इनकार कर दिया। शादाब ने अपने दोस्त गुलशेर के साथ मिल कर उसका रेप किया था।

इस मामले की तहरीर थाने में भी दी गई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा ज़रूर दर्ज किया था, लेकिन बलात्कार की धाराएँ नहीं लगाई गई थीं। आरोपित लगातार पीड़िता और उसके परिजनों को डरा-धमका रहे थे। पीड़िता अब भी शादाब से शादी करने को तैयार थी, लेकिन शादाब राजी नहीं था। पुलिस अधिकारी एसपी देहात केशव कुमार ने जानकारी दी है कि मामले में पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया था।

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आज की घटना के बाद इस मामले में परिजन की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ फिर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस केस के जाँच अधिकारी के खिलाफ भी जाँच के आदेश दे दिए गए हैं और उसकी लापरवाही सामने आने पर उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और लापरवाह अधिकारियों पर गाज गिरेगी।