Breaking News

शराब घोटाले के मामले में कोर्ट में सबूत पेश करेंगे केजरीवाल ,पत्नी सुनीता ने किया बड़ा दावा

शनिवार को गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने प्रवर्तन निदेशालय की हवालात से भेजा गया उनका संदेश पढ़ा। वीडियो को आम आदमी पार्टी द्वारा लाइव-स्ट्रीम किया गया था। इसमें सुनीता को उसी कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है, जहां से उनके पति मीडिया को संबोधित करते थे। इन सब के बीच अरविंद केजरीवाल ने आज एक बार फिर से मीडिया के सामने आईं। उन्होंने एक बार फिर से उसी जगह से अपना संबोधन दिया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दो दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में पानी और सीवर की समस्या को लेकर जल मंत्री आतिशी को पत्र भेजा था। केंद्र सरकार ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। क्या वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं? क्या वे चाहते हैं कि लोग पीड़ित रहें? उन्होंने कहा कि इससे अरविंद केजरीवाल काफी आहत हैं। तथाकथित शराब घोटाले में ईडी 250 से ज्यादा छापेमारी कर चुकी है। वे इस तथाकथित घोटाले के पैसे की तलाश कर रहे हैं। उन्हें अभी तक कुछ नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह 28 मार्च को कोर्ट में सब कुछ बता देंगे। शराब घोटाले का पैसा कहां है, इसका भी खुलासा करेंगे। सबूत भी देंगे।

पहले की तरह ही इस बार भी कुर्सी और पृष्ठभूमि, जिस पर तिरंगे के साथ भगत सिंह और डॉ. बीआर अंबेडकर की तस्वीरें हैं, ने उनके संबोधन की तुलना में अधिक ध्यान आकर्षित किया। सोशल मीडिया पर सुनीता केजरीवाल की कथित राजनीतिक एंट्री को लेकर चर्चा चल रही थी। राबड़ी देवी के संदर्भ का हवाला देते हुए कई पोस्ट साझा किए गए, जिन्होंने 1997 में अपने पति लालू प्रसाद यादव के भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाने के बाद बिहार की मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई थी। भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) की पूर्व अधिकारी सुनीता केजरीवाल ने वर्षों तक कम प्रोफ़ाइल बनाए रखी, जबकि उनके पति, जो एक पूर्व आईआरएस अधिकारी भी थे, जल्दी ही राजनीतिक सीढ़ी चढ़ गए।