Breaking News

अगर हिंदू घटा तो देश बंटा, इसलिए जनसंख्या नियंत्रण के लिए सख्त कानून बनना बेहद जरूरी है: सांसद साक्षी महाराज

प्रदेश में लोकसभा का चुनाव का तीसरा चरण खत्म हो चुका है, सभी पार्टियां चाैथे तरण की तैयारी कर रही है इसी बीच नेताओं के द्वारा जमकर बयानबाजी भी किया जा रहा है। वहीं,  उन्नाव से सांसद और बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज का बढ़ती जनसंख्या को लेकर कहा है कि अगर हिंदू घटा तो देश बंटा, इसलिए जनसंख्या नियंत्रण के लिए सख्त कानून बनना बेहद जरूरी है।

उन्नाव के सांसद ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि ‘इसको पढ़ने के बाद से आहत हूं कि 8 प्रतिशत हिंदू घट गया और 40 प्रतिशत मुस्लिम बढ़ गया.’ पाकिस्तान में विभाजन के समय 23 प्रतिशत हिंदू था, लेकिन बाद में वो घटता चला गया या तो उन्हें मार दिया गया या फिर देश से निकाल दिया गया, जो कुछ रह गए उनका जबरन धर्मांतरण करा दिया, जो थोड़े-बहुत बचे हैं उनकी हालत बेहद खराब है।

इसी के साथ महाराज ने आगे कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने भी बढ़ती जनसंख्या पर चिंता व्यक्त की है। इस देश में तत्काल प्रभाव से जनसंख्या नियंत्रण कानून बनना चाहिए। ये अपरिहार्य है। जब-जब हिंदू घटा, देश बंटा। बीजेपी प्रत्याशी ने आगे कहा कि पहले भी मैंने चेताया था 4 बीवी, 40 बच्चे इस देश नहीं चलेंगे। अगर मैं 4 बच्चों की अपील करने लगा तो? वैसे भी लोगों ने मेरे इस बयान को काटकर चला दिया, जिससे मेरे खिलाफ केस दर्ज़ हो गया। जबकि, मैं ना हिंदू की बात करता हूं ना मुसलमान की, मैं देश की बात करता हूं।