Breaking News

विकास का ढिंढोरा पीट रही भाजपा सरकार: असदुद्दीन ओवैसी

मिर्जापुर। समाजवादी पार्टी अभी सत्ता में नहीं है। इसके बावजूद भी अपने मंच पर किसी अल्पसंख्यक समाज के मुसलमानों को बिठाने से कतराती है। हिजाब के मामले में अखिलेश गूंगे हो जाते हैं। यह बातें ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने चुनावी जनसभा में कही।

नगर विधानसभा क्षेत्र के बड़ी बसही स्थित एक स्कूल के ग्राउंड पर आयोजित जनसभा में एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा कि सामाजिक न्याय की लड़ाई हम और बाबू सिंह कुशवाहा साहब लड़ रहे हैं। कहा कि हम लोग हिस्सेदारी की लड़ाई लड़ रहे हैं ताकि गरीब मजलूम पिछड़ा और दबी कुचली जनता को उनका हक और हिस्सा मिल सके।

ओवैसी ने आगे कहा कि इस विधानसभा में अभी बहुत से काम होना बाकी हैं। उत्तर प्रदेश की जनता ने पांच साल की सत्ता भाजपा को दी। मगर आप जानते हैं कि इस विधानसभा क्षेत्र में जो शास्त्री ब्रिज मिर्जापुर को पूरे पूर्वांचल से मिलाता है अब वह इतना खराब हो चुका है कि कभी भी गिर सकता है।
मगर, इसके बावजूद योगी और मोदी डबल इंजन की सरकार विकास का ढिंढोरा पीट रही है। जनाधिकार पार्टी गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि हिस्सेदारी और भागीदारी की लड़ाई में आप मजलिस के साथ मजबूती से रहिए।
उन्होंने कहा कि नाइंसाफियों का खात्मा उसी वक्त होगा जब विधानसभा में आप की वोट और आशीर्वाद से गरीब और मजलूम आवाम का एक नुमाइंदा विधायक बनकर जाएगा। आप अपने वोट का इस्तेमाल कीजिए और मजलिस को मजबूत बनाइए। कहा कि यहां हम अपने लिए नहीं आए हैं बल्कि इसलिए आए हैं कि आपको सामाजिक न्याय मिल सके इस मौके पर पार्टी प्रत्याशी मौजूद रहे।