Breaking News

वाराणसी : मदर्स डे पर चाकू से गोदकर कर दिया मां का कत्ल

लखनऊ। मदर्स डे मनाए जाने के बीच एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बेटे ने अपनी मां को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वाराणसी के भेलूपुर थाना अंतर्गत जिवघीपुर के महफूजनगर निवासी हसीन ने अपनी सौतेली मां सुलेमा खातून (50) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और इसके बाद मौके से फरार हो गया. आस-पास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है. प्रभारी क्षेत्राधिकारी अंकिता सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

आरोपी हसीन ने बताया कि सौतेली मां सुलेमा से आए दिन छोटे-छोटे मामलों को लेकर विवाद होता था. शानिवार देर रात हर रोज की तरह वह अपने घर में तानेबाने पर काम रहा था. इसी दौरान मां से विवाद होने लगा और उसने पास पड़े सब्जी काटने वाले चाकू से मां पर वार कर भाग निकला.

पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन हसीन और सुलेमा के बीच मकान के मालिकाना हक को लेकर विवाद काफी बढ़ गया था. इसके अलावा वह अपनी सौतेली बहन के व्यवहार से भी परेशान था.