Breaking News

लोग कहने लगे मुद्दा तो कांग्रेस प्रत्याशी बसन्त चौधरी के पास है

बस्ती। रूधौली विधानसभा क्षेत्र 309 से क्षेत्र की बेरोजगारी दूर करने, लोगों को शिक्षा और रोजगार से जोड़ने के बड़े संकल्प को लेकर चुनाव मैंदान में उतरे कांग्रेस प्रत्याशी बसन्त चौधरी ने गुरूवार को विधानसभा क्षेत्र के भितेहरा, पचारीकला, पिपरपाती खुर्द, मुंगहरा, गनवरिया कला, डडवा भइया, मुडिला, पैडा, खम्भा, कोहरा, राघवजोत, नेवादा, बरगदवा सहित अनेक गांवों में सघन सम्पर्क किया। उनकी मेहनत रंग ला रही है और गांवों में पहुंचने पर लोग कहने लगते हैं कि मुद्दा तो कांग्रेस प्रत्याशी बसन्त चौधरी के पास है।
अनेक गांवों के खेत खलिहान, से गुजरते हुये बसन्त चौधरी ने कहा कि अपने अमूल्य मतों को यू हीं न गंवा दें, आपकी ताकत से रूधौली की तकदीर बदल सकती है। कहा कि उनके पास विकास की पूरी योजना है। वे चाहते हैं कि विधानसभा क्षेत्र में कोई युवा, बहू, बेटी बेरोजगार न रहे, युवाओं को निःशुल्क तकनीकी शिक्षा देकर उन्हें दक्ष बनाया जाय।जब तक जमीनी धरातल पर काम नहीं होगा बदलाव आना मुश्किल है। यदि लोग जाति, धर्म की दीवारों से चिपके रहे तो फिर कोई उद्यमी ऐसा साहस नहीं कर पायेगा। कहा कि यदि आप लोग चाहते हैं कि आपका बेटा छोटी नौकरियों के लिये परदेश जाने को मजबूर न हो, माताओं, बहु बेटियों को घर पर ही स्वरोजगार मिले तो 3 मार्च को अपने बेहतर भविष्य के लिये कांग्रेस के चुनाव निशान हाथ के पंजे पर मतदान करें। यह जीत रूधौली क्षेत्र के मतदाताओं की होगी। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि वे राजनीति में अपने नहीं आप सबके बेहतर भविष्य के लिये आयें हैं। उनकी इच्छा है कि उनके क्षेत्र में कोई बेरोजगार न रहे, हर हाथ को काम मिले और घरों में खुशहाली आये, सबके चेहरों पर उम्मीदों की मुस्कान हो। उनका यह संकल्प जारी रहेगा।
सम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी बसन्त चौधरी के साथ कनिकराम चौधरी, विश्वनाथ चौधरी, पंकज चौधरी, त्रिभुवन चौधरी, विजय चौधरी, चन्द्र प्रकाश चौधरी, विनोद पाण्डेय, रामचन्द्र पाण्डेय, दीपमणि पाण्डेय, अभिषेक पाठक, राजकुमार उपाध्याय, वेद प्रकाश उपाध्याय, बदरे आलम, सई मोहम्मद, मोहम्मद आरिफ, रमजान अली, हाजी अब्दुल वहाब, निसार अहमद, लुकमान अहमद, मोहम्मद फारूख के साथ ही क्षेत्र के अनेक नागरिक, ग्रामीण और महिलायें शामिल रहीं।