Breaking News

रोटरी ग्रेटर ने किया शत प्रतिशत मतदान का आवाहन

बस्ती। रोटरी इन्टरनेशनल के 117 एनवरसिरी के अवसर पर रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के द्वारा शहर के एक ढाबे पर आयोजन कर उसे केक काटकर उत्सव के रूप में मनाया गया। इसी कड़ी में लोगों से शत प्रतिशत मतदान का आवाहन किया गया।
इस अवसर पर अध्यक्ष रोटेरियन एल.के. पान्डेय ने बताया कि 23 फरवरी 1905 रोटरी का गठन करके बैठक की गयी थी। क्लब उपाध्यक्ष रोटेरियन डाक्टर वी के वर्मा ने कहा कि रोटरी के माध्यम से स्वास्थ्य शिक्षा एवं सामाजिक क्षेत्र में अच्छे कार्य किये जा रहे हैं । उन्होने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। इसमें लोग शत प्रतिशत मतदान कर अपनी भूमिका का निर्वहन करें।
इस कार्यक्रम में 3 मार्च को होने वाले मतदान दिवस के लिए क्लब के द्वारा लोगों को मतदान करने हेतु उपस्थित सभी लोगों को जागरूक करते हुए शपथ दिलाई गयी । कहा कि अपने परिवार तथा पड़ोसियों को साथ लेकर पोलिंगबूथ पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। क्लब की बैठक में सर्व सम्मत से रोटेरियन कवीश अबरोल को सत्र 22-23 के लिए क्लब का सचिव चुना गया ।
इस अवसर पर रोटेरियन मुनुरुद्दीन अहमद, टी. एस. श्रीवास्तव, अच्युत अग्रवाल, विनोद अग्रहरि, बिमल तुलस्यान, वामिक मिराज, सचिन चौरसिया, राजेश चौधरी आदि उपस्थित रहे।